अयोध्या में प्रधानमंत्री मोदी का होगा एक जोरदार स्वागत। रखेंगे नींव।

अयोध्या में प्रधानमंत्री मोदी का होगा एक जोरदार  स्वागत। रखेंगे नींव।होगा संबोधन इस संबोधन का सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर किया जाएगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को राम नगरी अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास करने पहुंचेंगे तथा मान्यनि लोग आने की संभावना नजर आ रही है। 

कहां जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी  पद संभालने के बाद पहली बार राम नगरी अयोध्या में पहुंचेंगे उनके पहुंचने के लिए सारी चाक  चौबंद छेत्र के बहार तक  व्यवस्था तथा सिक्योरिटी की उत्तम व्यवस्था की गई है। 

सूत्रों के अनुसार पता चला है प्रधानमंत्री मोदी और कई और अन्य 5 अगस्त को करीब 11 :00 बजे पहुंचेंगे इसके बाद कार्यक्रम भूमि पूजन का प्रारंभ किया जाएगा 11:30 बजे साकेत महाविद्यालय में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे राम मंदिर राम जन्मभूमि परिसर में पीएम मोदी भूमि पूजन करने के साथ ही मंदिर का शिलान्यास भी करेंगे।

इसके बाद उनका देश के नाम 1 घंटे का संबोधन किया जाएगा उनके इस भासन  का प्रसार सीधा दूर दर्शन पर सजीव प्रसारण भी होगा।

अयोध्या  के हर चौक चौराहे पर इलेक्टॉनिक्स मिडिया द्वारा सीधा प्रसारण किया जाएगा यह सारी तैयारियां भी जोरों से चल रही है क्योंकि 5 अगस्त ज्यादा दूर नहीं रहा बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह भी इस कार्यक्रम में  सम्मिलित होने की संभावना है।  

Leave a Comment