आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे दिल्ली से जा रही बहराइच, यात्री हुए घायल।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे दिल्ली से जा रही बहराइच, यात्री हुए घायल।

Lucknow, ( कुलसूम फात्मा )   शनिवार के दिन देर रात्रि में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से बहराइच जा रही एक डबल डेकर बस पलट जाने से यात्री घायल हो गए।यह हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गिरधरपुर गांव के आसपास हुआ और इस हादसे में बस में सवार कम से कम 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों को बांगरमऊ सीएचसी से डिस्टिक अस्पताल ले जाया गया।

घायलों के आधा दर्जन लोगों की हालत बहुत ही नाजुक बताई जा रही है। डॉक्टर ने एक निजी कंपनी की डबल डेकर बस तकरीबन 80 सवारियां लेकर के दिल्ली से बहराइच आ रही थी और तकरीबन 2:30 बजे बांगरमऊ क्षेत्र के एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर संख्या 227 गांव सदरपुर के समीप चालक को झपकी लग जाने से वह कंट्रोल में ना ला सका और डिवाइडर से बस जा करके टकरा गई तत्पश्चात पलट गई।

इस घटना में कम से कम 23 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिनके बारे में सूचना दी गई और यूपी डाक कर्मियों के सहायता से एंबुलेंस के जरिए बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर घायलों को भर्ति करवाया गया जहां से सभी को जिला अस्पताल में ले जाया गया और घायलों में जमुना प्रसाद तथा रजनी आदि समेत 6 लोग की हालत बहुत ही नाज़ुक बताई जा रही है और इन घायलो को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

Leave a Comment