आधी सजा काट चुके लालू प्रसाद यादव को हाई कोर्ट से जमानत मिलने की है संभावना।

आधी सजा काट चुके लालू प्रसाद यादव को हाई कोर्ट से जमानत मिलने की है संभावना।

 

लालू प्रसाद जी अवैध निकासी मामले में मिली 7 साल की सजा में आधी सजा़ काट चुके हैं। और यह अंदेशा है कि उच्च न्यायालय संयोग से उनकी जमानत उस दिन जिस दिन उनके बेटे का जन्मदिन है कर दे।

लालू प्रसाद जी के वकील देवर्षि मंडल का कहना है कि लालू प्रसाद को 7 साल का दंड उच्च न्यायालय ने सुनाया था । परंतु जमानत की गुहार लगाने पर यह संभावना है कि उनको जमानत जल्द ही मिल जाएगी। और वह अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे सकेंगे।

उनके वकील देवर्षि मंडल से वार्तालाप करने के पश्चात पता चला है कि हाईकोर्ट में उनकी जमानत के लिए एक विशेष प्रकार का आग्रह किया जाएगा ताकि दुर्गा पूजा के अवकाश के पश्चात जमानत पर सुनवाई की जाए और जल्द ही जमानत हो ।

 

झारखंड उच्च न्यायालय ने लालू प्रसाद को जमानत दे दी है, लेकिन उसी दिन कोर्ट ने उनसे उनकी बीमारी के बारे में संज्ञान लिया और यह भी जेल प्रशासन से पूछा कि उनसे जेल में कौन लोग कितने मिलने आए , कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई 6 नवंबर को रखी है। लालू जी के वकील देवर्षि मंडल की पूरी तरह से कोशिश है कि इसी दिन लालू की जमानत पर सुनवाई हो जाए, अगर कोर्ट आधी सजा के आधार पर लालू को जमानत की सुविधा देती है तो
यह तेजस्वी यादव के लिए सभी जन्मदिन से अच्छा यादगार जन्मदिन होगा।

Leave a Comment