आयकर विभाग ने जोरदार मारा छापा, तो भाग निकले बुलियन व्यापारी।

आयकर विभाग ने जोरदार मारा छापा, तो भाग निकले बुलियन व्यापारी।

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा ) सोमवार को चौक में सर्राफा कारोबारी कैलाश चंद जैन के शोरूम पर आयकर विभाग ने छापामारी कर दी। छापेमारी के दौरान अधिक तादाद में शोरूम के बाहर पुलिस तैनात रही।

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार के दिन नक्खास के समीप चौक बाजार में आयकर विभाग की टीम ताबड़तोड़ पहुंच गई और सराफा कारोबारी के 2 शोरूम पर छापा मारा जिन शोरूम पर छापा मारा वह
कैलाश चंद जैन के शोरूम हैं आयकर विभाग की टीम ने कैलाश चंद जैन के दो शोरूम के साथ-साथ चार और ठिकानों पर छापे मारीकी इस दौरान पुलिस ने लोगों के आने-जाने पर भी रोक लगा दी।

 

बहुत से बुलियन कारोबारियों को जब आयकर विभाग की टीम की इस छापेमारी का पता चला तो वह भाग निकले। इस छापेमारी के कारण बाजार में भगदड़ मच गई।

अधिकारियों द्वारा जब स्टॉक तथा रिकॉर्ड के बारे में ज्यादा जानकारी मांगी गई तो इन व्यापारियों ने कहा कि इनके पास जो डिटेल मौजूद है, वह लैपटॉप में है और लैपटॉप घर पर ही रखा है। इसके पश्चात आयकर विभाग के अधिकारियों ने पुलिस तथा टीम को इन के घर पुलिस को लैपटॉप लेने के लिए भेजा , घर पहुंचकर लैपटॉप पुलिस ने कब्जे में ले लिया। और आयकर के अधिकारी काफी रात तक के इसकी जांच करते रहे।

Leave a Comment