आवश्यक सूचना – लखनऊ के साथ अन्य जिले भी हो जाए सचेत ,मौसम विभाग ने दी जानकारी अगले 24 घंटे में होगा कुछ नया।

आवश्यक सूचना – लखनऊ के साथ अन्य जिले भी हो जाए सचेत ,मौसम विभाग ने दी जानकारी अगले 24 घंटे में होगा कुछ नया।

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा ) मौसम विभाग के अनुसारअगले 2 दिन के अंतर्गत कुछ ऐसा मौसम में बदलाव होने वाला है की लोग एक दूसरे को नहीं देख सकेंगे। जी हां, मौसम विभाग ने जानकारी दी है की पूरे उत्तर प्रदेश में अगले 2 दिन में पूर्वी इलाकों में अधिक घना कोहरा छा सकता है। मौसम विभाग के अनुसार यह कोहरा सुबह या फिर रात में इन पूर्वी इलाकों में कहीं ज्यादा होगा तो कहीं बहुत ज्यादा अधिक होगा।

 

बताया की पिछले 24 घंटों में ये कोहरा छाया रहा। पूर्वी इलाकों में यह कोहरा कहीं ज्यादा तो कहीं बहुत ज्यादा रहा। और यह कोहरा पूर्वी इलाकों के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के भी कुछ इलाकों में भी छाया रहा।

 

इनमें सबसे अधिक ठंडे इलाकों की बात की जाए तो सबसे अधिक ठंडा स्थान फतेहगढ़ रहा जहां पर रात के समय का तापमान 6.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। हालांकि, मुरादाबाद तथा मेरठ और झांसी में रात का तापमान ठीक-ठाक ही रहा और पूरे दिन का सबसे ज्यादा तापमान जो रिकॉर्ड किया गया वह झांसी का रिकॉर्ड किया गया जहां पर 32.1 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा। और अगले 2 दिन में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में अंधाधुन कोहरा छाया रहेगा। मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए लोगों को सचेत करा है।

Leave a Comment