ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने दिया सरकार को उपहार, जाने उपहार के संबंध में।

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने दिया सरकार को उपहार, जाने उपहार के संबंध में।

 

ई-कॉमर्स कंपनी ने यूपी की सरकार को भेट दी, ई-कॉमर्स कंपनी ने वायरस के संक्रमण से जनता को बचाने में सहायता प्रदान की और मुख्यमंत्री को भेट दिया। बुधवार को फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पीपीई किट भेंट किया। जनता को वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए फ्लिपकार्ट ने सहायक यह किट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके सरकारी आवास पर आकर के दिया।

 

एक बयान के अनुसार – सीएम के आवास पर बुधवार को कार्यक्रम था फ्लिपकार्ट के रिप्रेजेंटेटिव ने बुधवार को संगठन गिव इंडिया फाउंडेशन के साथ सम्मिलित होकर के मुख्यमंत्री को कोविड-19 से सुरक्षा के लिए 50000 पीपीई कित दिए और उत्तर प्रदेश सरकार के साथ इस भागीदारी पर फ्लिपकार्ट के रजनीश कुमार ने बताया कि फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश की जनता को  वायरस के संक्रमण से बचाने में सहायता प्रदान करना चाहता है।

उन्होंने यह भी बताया कि उनको गर्व है की हम यूपी राज्य सरकार को कोविड-19 महामारी के विरुद्ध लड़ाई लड़ने में सहायता दे रहे हैं। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि गिव इंडिया की सहायता से राज्य सरकार को 50,000 पीपीई किट दिए जा चुके हैं, और जिसका प्रयोग राज्य के स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस को हराने में, मरीजों की सेवा के दौरान खुद को संक्रमण से महफूज़ रखने के लिए करेंगे।

उन्होंने यह भी बताया की इससे पहले भी फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए 50,000 से भी अधिक पीपीई किट और एन,95 मास्क दे चुका है। बयान के अनुसार पूरे देश भर में कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए फ्लिपकार्ट अब तक के 10 लाख से ज्यादा मेडिकल गाउन और 6 लाख से अधिक N-95 मस्क की सहायता सरकार की कर चुका है।

Leave a Comment