उत्तरप्रदेश CM: सिएम योगी ने किया आदेश जारी: अनलॉक-2 की गाइड लाइन की पालन हो सख्ती से। होने है सभी निर्धारित कार्यक्रम।

अनलॉक-2  की गाइडलाइन के अनुसार योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सीएम ने कहा है कि निर्धारित कार्यक्रम तय समय सीमा पर होने चाहिए।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अनुसार कोरोना काल में भी रखा है 25 करोड़ वृक्षारोपण का लक्ष्य रखा है।  वह खुद इसकी अगुवाई करते हुए मेरठ की हस्तिनापुर में कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। 1 जुलाई से करीब 75जिलों में संचारी कार्यक्रम जारी रहेगा।

up district
up district

मुख्यमंत्री की मंगलवार की बैठक में सभी डीएम और पुलिस अधीक्षक गाइडलाइन जारी कर रहे थे आदेश दिया है कि मेरठ जिला को छोड़कर बाकी सभी जिलों में 10:00 रात्रि से के 5:00 बजे सुबह तक कर्फ्यू जारी रहेगा और इस कोविड-19 में सभी आदेश को बिल्कुल सख्ती से पालन करना होगा।

कर्फ्यू

उन्होंने यह भी कहा की बिल्कुल कोविड-19 की महामारी में जो भी अनिवार्य पालन करना होता है उसका पालन बिल्कुल शक्ति से करें मास्क लगाए सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें सांइटिज़ेर का प्रयोग बार-बार करें जिससे करोना है ना पाए और बाकी लोगों को भी राहत मिले।

उन्होंने घर से निकलने वाले आम जनता को भी जोर देते हुए सलाह जारी रखी है कि इसका उपयोग बिल्कुल शक्ति से करें और उन्होंने यह भी बाद में कहा उस मीटिंग के दौरान की कोरोना टेस्टिंग बढ़ाया जाए !

इस पर जोर दे रहे हैं वह सेंट्रल गवर्नमेंट से भी इसके लिए बात कर रहे हैं स्टिंग बढ़ाया जाए और इस महामारी पर ज्यादा से ज्यादा काबू पाया जाये।

Leave a Comment