उत्तर प्रदेश।लखनऊ। एक्सप्रेस वे  पर हुआ भयानक हादसा 6 मरे 40 घायल।

उत्तर प्रदेश लखनऊ एक्सप्रेस वे  पर हुआ भयानक हादसा 6 मरे 40 घायल गिरी बस गड्ढे में।  

आगरा लखनऊ  एक्सप्रेस वे पर सोरिख  के पास  रविवार की सुबह सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। 

 वहां पर खड़ी एक कार से जाती हुई बस टकराने से बस 20 फीट नीचे गड्ढे में गिरने से 6 लोगों की मौत उसी वक्त तथा 40 लोग घायल गंभीर रूप से हो गए हैं। 

जिसमें ड्राइवर भी घायल हुआ है जो कार का ड्राइवर था और उसी वक्त बस चालक और तथा छह लोगों की मौत हो गई है 40 यात्री जो काफी गंभीर रूप से घायल हैं उनको सफाई और अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है मौके पर नजदीकी पुलिस स्टेशन से दुर्गा और उसके कर्मचारी फ़ौरन  पहुंचे तथा घटनास्थल का मुआयना करते हुए सारी स्थिति को संभालने की कोशिश किया। 

बताया जा रहा है कि लॉकडॉन के बाद कुछ लोग बाहर से मधुबनी बिहार की ओर जा रहे थे बस और रेलवे की सुविधा नहीं मिलने की वजह से कुछ लोग गुट बनाकर खुद ही का बस रिजर्व करके वह अपने घर की ओर प्रस्थान कर रहे थे। 

 तो उसी बस में हादसा होने की वजह से उसमें से छह लोगों की तड़के मौत होने की वजह से और 40 लोगों के घायल होने की वजह से वहां सारे यात्री को रोक लिया गया है तथा उन्हें उपचार विधिवत उपचार भी दिया जा रहा है जिससे वह जल्द से जल्द सही हो पाए।  

 

बताया जा रहा है कि जिस कार में टक्कर मारी थी बस वह पीछे से आ रहे थे कुछ लोग दिल्ली से लुधियाना लौट रहे थे उसी कार में ज्यादा ड्राइविंग करने की वजह से वह थक कर सो रहे थे।

और  पीछे से बस आकर  उनको धक्का दे गई  इस वजह  से गाड़ी के परखच्चे उड़ गए तथा ड्राइवर सहित कई अन्य यात्री भी मर गए बताया जा रहा है कि इन लोगों में से कुछ लोग घायल हैं। 

जिनका उपचार जल्द से जल्द किया जा रहा है और उनका नजदीकी अस्पताल में रेफर किया गया है।  

Leave a Comment