Lucknow-corona-virus

Uttarpardesh Corona Updates;उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से मिल रही है थोड़ी राहत वायरस से संक्रमित 62 फ़ीसदी लोग हुए स्वास्थ्य .

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से मिल रही है थोड़ी राहत वायरस से संक्रमित 62 फ़ीसदी लोग हुए स्वास्थ्य .

लखनऊ कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों को के थोड़ी राहत मिलने वाली खबर आई है। 

लखनऊ कोरोना वायरस धीरे-धीरे असर कम होता देखा जा सकता है वही पूरे प्रदेश में 24 घंटे के दौरान कराना संक्रमित मरीजों की संख्या 4336 आए थे उसी के दौरान से कहीं अधिक  4800  कोराना संक्रमित मरीज पूरी तरह से ठीक हो गए। 

Lucknow-corona-virus
Lucknow-corona-virus

देखा जाए पूरे उत्तर प्रदेश में 163000 से 30 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे इसमें से 109660  संक्रमित मरीज़ों की संख्या में सुधार आई है। 

यूं कहें प्रदेश के लोग काफी स्वस्थ हो चुके हैं इससे यह पता चलता है कि कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या में काफी गिरावट आ रही है और रिकवरी रेट मैं भी काफी अच्छा असर देखा जा सक रहा है। 

पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना  वायरस से मरने वालों की संख्या लगभग ढाई हजार तक है पूरे प्रदेश में अब तक कुल 2600  के आसपास  लोगों की जान जा चुकी है।

वही अब जो उत्तर प्रदेश में एक्टिव केस  हैं वह 50242 है वही राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस  की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। 

Lucknow-corona-virus
Lucknow-corona-virus

 

लखनऊ में कोरोना  वायरस  प्रकोप कम होता नहीं देखा जा रहा है कलेक्टर के कई कर्मचारी परीक्षण के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं।

इसलिए कलेक्ट्रेट ऑफिस लखनऊ को कोरोना  के इस संख्याओं को बढ़ते हुए देखते हुए इसे 2 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है।

पूरे उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 77 लोगों की जान कोरोना  से जान जा चुकी है इनमें से लखनऊ के 12 कानपुर के 14 बलिया के छह प्रयागराज के पांच वाराणसी के तीन गोरखपुर बरेली मुरादाबाद सहारनपुर अध्यक्ष संतकबीरनगर उन्नाव मुजफ्फरपुर संभल फिरोजाबाद भदोही के दो-दो और झांसी जौनपुर देवरिया शाहजहांपुर बस्ती महाराजगंज सुलतानपुर चंदौली बहराइच लखीमपुर खीरी सीतापुर फर्रुखाबाद कानपुर देहात बलरामपुर का  एक-एक व्यक्ति शामिल है। 

Leave a Comment