एक्सप्रेस मार्ग पर हुआ खतरनाक हादसा कार में लगी बेतहाशा आग।

एक्सप्रेस मार्ग पर हुआ खतरनाक हादसा कार में लगी बेतहाशा आग।

 

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )  मंगलवार को सुबह के समय यमुना एक्सप्रेस मार्ग पर खौफ ज़दा हादसा हो गया जिससे की लोगों में एक डर पैदा हो गया। वैसे तो लखनऊ एक्सप्रेस मार्ग पर यह हादसे होते ही रहते हैं परंतु इस बार यमुना एक्सप्रेस मार्ग पर हादसे ने लोगों को डरा दिया है।  मंगलवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस मार्ग पर आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार जो की 160 किलोमीटर पर आगे जा रही थी। बुरी तरीके से टकरा गई

जी हां, जब यह कार कंटेनर के डीजल टैंक से बुरी तरीके से टकराई तो इसमें धमाका हुआ और टक्कर के पश्चात कार में आग लग गई। इसमें जो लोग बैठे थे, उनको बाहर निकलने का भी समय नहीं मिला।  कार को चलाने वाला तथा उसके साथ 5 लोग उसी कार्य में झुलस गए उन्हें निकलने का भी मौका ना मिला वह फौरन उसी में झुलस कर मर गए। फायर ब्रिगेड को जब सूचना मिली तो फायर ब्रिगेड ने आकर आग बुझाई तब कार सवार कंकाल के रूप में दिखाई दिया।

 

 

यह खौफनाक वाकया तकरीबन सुबह के समय 4:30 बजे हुआ । यह कार स्विफ्ट डिजायर यूपी नंबर 32 केवी 6788 आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी।  पुलिस से जब बातचीत की तो पुलिस ने बताया की इन जलने वालों में कार के अंदर एक बच्चा भी मौजूद था और एक महिला तथा तीन पुरुष लग रहे थे कार्य में जले हुए मृतक और कार के नंबर का पता लगाया जा रहा है जिससे के उनके परिवार जन को इस हादसे की खबर दी जा सके।

Leave a Comment