एक बार फिर दोहराई गई हाथरस वाली घटना, छात्रा की मौत को लेकर सपा पार्टी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

लखनऊ: हाल ही में हुई हाथरस की घटना को लेकर  लोगों का आक्रोश ठंडा पढ़ा नहीं था की उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से  एक और  घटना सामने आ गई। 

 मिली जानकारी के अनुसार बलरामपुर में 22 वर्षीय युवती के साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दो लोगों को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें दुष्कर्म का शिकार हुई लड़की की मौत जब उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले जा रहे थे उसी दरमियान हो गई।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ  हो रही अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन कहीं ना कहीं से प्रदेश में किसी युवती या नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में लोगों के अंदर योगी सरकार को लेकर काफी ज्यादा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

बलरामपुर में हुई इस घटना को लेकर शोक जताते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर छात्रा को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा  ‘हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी एक बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उत्पीड़न का घृणित अपराध हुआ है व घायलावस्था में पीड़िता की मृत्यु हो गयी है। श्रद्धांजलि!’

साथ ही साथ उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार को जल्द से जल्द कड़े कदम उठाने चाहिए महिलाओं के साथ हो रहे इन अपराधिक घटनाओं को रोकने हेतु।

Leave a Comment