किसान आंदोलन और लखनऊ – जगह जगह होंगे यहां पर प्रदर्शन जाने कौन से रास्ते खुले रहेंगे और कौन से बंद ?

किसान आंदोलन और लखनऊ – जगह जगह होंगे यहां पर प्रदर्शन जाने कौन से रास्ते खुले रहेंगे और कौन से बंद ?

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा ) लखनऊ वासियों के लिए आवश्यक सूचना – आज के दिन लखनऊ में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किए जाएंगे इसलिए यदि जरूरी हो तभी घर से निकले वरना घर में ही रहे। क्योंकि जगह-जगह रास्तों पर जाम लगा रहेगा और सुरक्षा तथा यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस तथा पुलिस तैनात रहेगी।

 

सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में किसानों के समर्थन में भाकियू के साथ और भी राजनीतिक पार्टी का शहर के बाहरी एरियाज से लेकर के अंदर तक के प्रदर्शन होगा। यातायात व्यवस्था में किसी तरह की दिक्कत ना आए। इसका पूरा इंतजाम पुलिस ने कर दिया है। डीसीपी ट्रैफिक ख्याति गर्ग से जब बातचीत की तो पता चला की उपर्युक्त व्यवस्था होने के बाद भी यदि यातायात व्यवस्था और वाहनों तथा प्रदर्शनकारियों के कारण बिगड़ती है तो ट्रैफिक पुलिस जरूरत के हिसाब से वाहनों को बाकी ऑप्शनल रास्तों से निकाल देंगे।

 

इमरजेंसी वाहनों के लिए किया जा सकेगा फोन।

 

ट्रैफिक पुलिस ने जाम में फंसी एंबुलेंस स्कूल बस तथा शव वाहन को जाम से बाहर निकालने के लिए कई नंबर भी जारी करा दिए हैं। अगर जी वाहन जाम में फंसते हैं तो चालकों को ट्रैफिक पुलिस के जरिए इमरजेंसी नंबर पर सूचना देनी होगी। बता दे की सूचना मिलते ही ट्रैफिक कंट्रोल रूम द्बारा पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी जाएगी और इसके पश्चात फंसे वाहनों को लोकेशन के हिसाब से बाहर निकाला जाएगा।

 

इमरजेंसी वाहनों के जाम में फंसने पर यहां पर कर सकेंगे सूचना।

0522 – 2481001 ट्रैफिक कंट्रोल रूम

7311190195 मोबाइल नंबर

9454405155 मोबाइल नंबर।

Leave a Comment