कोरोना काल में हुक्का बार में चल रही थी पार्टी। आपस में मारपीट हुवे कई गिरफ्तार।

हुक्का बार में चल रहा था पार्टी डांस को लेकर जमकर हुई मारपीट का हिरासत में। इस कोरोना की कोहराम में  चल रहा है हुक्का पार्टी गोरखपुर में हुक्का बार न सिर्फ  आवाद है बल्कि वहां जन्मदिन की  रहेसी पार्टी भी चल रही है। लोग आकर थ्रिकते है DJ, के गाने पर।

 

 सोमवार की देर रात  तक लड़के लड़कियां कोरोना  को ताख  पर रखते हुए  मनचलों की तरह झूम रहे थे गा रहे थे और डांस कर रहे थे दुनिया जहां की कहां उन्हें चिंता फिकर क्या करोना और क्या महामारी  यह सारी चीजें भुलाकर  कर यह लड़के लड़कियां मजे से हुक्के का मजा ले रहे थे।

 

इसी दौरान डांस को लेकर लड़कों के बीच में तू-तू मैं मैं शुरू हो गई थोड़ी ही देर में सब आपस में भिड़ गए और ताबड़तोड़ लड़ाई के साथ दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई इस मारपीट को देखते हुए जो लोग उसका बार में हुक्का पी रहे थे वह भी आपस में डर गए और इधर उधर भागने के चक्कर में भगदड़ मच गई सड़क पर शोर-शराबा शुरू हुआ तो किसी ने सूचना पुलिस को दे दी पुलिस को जानकारी मिलते ही

फौरन पुलिस वहां पर पहुंची।

 

और मामले को संज्ञान में लेते हुए  10-15 लड़के लड़कियों को हिरासत में ले लिया गया घटना गोरखपुर के पादरी क्षेत्र की है संगम चौराहे पर स्थित यह हुक्का बार जन्मदिन की पार्टी मना रहे लड़के लड़कियों की टोली में घुस आए बाहरी लड़के अपनी पसंद के गाने पर डांस करना रहे थे।

 

यह बाहरी लड़के इस पार्टी में जबरदस्ती घुसने की वजह से दो लड़के लड़कियां आपस में पार्टी बना रहे थे कि वह परेशान हो गए थे  और यही बाहरी लड़के जबरदस्ती डीजे वाले को बोल कर अपना गाना मनपसंद कर बजा कर उस पर नाचना  चाहते थे।

 

इसी बात पर लोकल लड़कों से और इन लड़कों में कहासुनी हो गई और बात “बढ़तेबढ़ते” मारपीट पर उतर आए हुक्का बार के मालिक सहित है इस विवाद में और भी 7 लड़कों को शामिल किया गया है। 

जिन्हें हिरासत में लेकर पुलिस अपने उन पर कार्रवाई कर रही है शाहपुर पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लेकर लॉकअप में डाल दिया है।

संगम चौराहे पर स्थित शंकर-कॉन्प्लेक्स, में जेल बायपास रोड पर 10 कॉफी एंड रेस्त्रो  के नाम से हुक्का बार चलता है शाहपुर के इन क्षेत्रों में लड़के लड़कियां लड़के लड़कियां आपस में जन्मदिन की पार्टी मनाने इस बार में आए थे। 

Leave a Comment