खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। 

बॉडीगार्ड ने बताया रिया चक्रवर्ती के बारे में बॉडीगार्ड ने  रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई ऐसी सनसनीखेज खुलासा करते हुए उन्होंने हमें बताया रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत एक्टर जिंदगी में बहुत बदलाव आने लगा था और आ गया था उन्होंने कहा कि अभिनेता का एटीट्यूड और लाइफस्टाइल भी बिल्कुल बदल गया था।

sushant singh rajput
sushant singh rajput

उन्होंने दावा किया कि सुशांत आत्महत्या तो नहीं कर सकते क्योंकि “सुशांत सिंह राजपूत” एक बहुत ही निर्णायक एक्टर थे तथा उनकी सोचने की शक्ति कई गुना अधिक थी इन सब चीजों के कारण सुशांत सिंह राजपूत कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते थे।

उनके बॉडीगार्ड द्वारा बताया गया या बात कितना सही है और कितना गलत यह तो रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा क्योंकि इनका इन्वेस्टिगेशन अभी भी चल रहा है। 

sushant singh rajput
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड के द्वारा बातचीत के दौरान और भी बहुत सारे राज खुल कर सामने आए हैं जैसे कि रिया चक्रवर्ती के बारे में बताया कि जब से रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के लाइफ में आई थी तभी से उनके जीवन में एक मोड़ आया।

उन्होंने यहां ने कहा कि अभिनेता के पिता द्वारा रिया पर लगाए सारे आरोप सही हैं।

 

और उनकी जांच होनी चाहिए सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने खुलासा किया कि सुशांत ज्यादातर समय अस्वस्थ रहते और सोते रहते थे और किसी को से सीधा संपर्क नहीं था।

sushant singh rajput
sushant singh rajput

उन्होंने बताया कि अभिनेता जब सो जाते हैं तो रिया अपने पिता और भाई के साथ मिलकर उनके अपार्टमेंट पर पार्टी करती और अपने दोस्तों को बुला लेती पार्टी का सारा खर्चा सुशांत के पैसों से ही होता था।

उन्होंने आगे बताया कि पहली बार अप्रैल 2019 में सुशांत के फार्म हाउस में मिले थे उन्होंने आरोप लगाया कि के बाद एक व्यक्ति के रूप में बदल गए उन्होंने कहा जहां तक दवाई का सवाल है यह  रिया ही देखती थी।

 

ओवरडोज दवाई लेने के बारे में भी उन्होंने हमें कुछ जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि यूरोप से लौटने के बाद ‘सुशांत सिंह राजपूत” अक्सर बीमार रहते थे और बीमार हो भी गए थे वह हमेशा बिस्तर पर रहते हैं जबकि पहले वह बहुत एक्टिव थे स्विमिंग करते हैं दौड़ते और जिम जाते उन्होंने खुलासा किया कि यह सब उन्हें छोड़ रिया ने उनका जीवन बिलकुल दिया बदल दिया था।

sushant singh rajput
sushant singh rajput

सुशांत का एकाउंटेंट भी बदल दिया और रिया  उनके साथ ही रहती थी पिछले 1 साल में देखा है कसी बार रिया उनके पैसों पर पार्टी करती थी।

 

उनके बॉडीगार्ड ने बताया “सुशांत सिंह राजपूत” एक बेहतर इंसान और सीधे इंसान थे उन्हें ज्यादा बाहर आना जाना भी पसंद नहीं था और घर का खाना ही खाते थे।

उन्होंने कहा कि रिया की वजह से “फिजूलखर्ची” बढ़ने लगे थे और उन्होंने यह सभी की पुष्टि की रिया ही दवाइयां देती थी और जब वह दवा लेने जाते तो मेडिकल स्टोर के मालिक उन्हें घूर कर देखते हैं और कहते हैं या किसकी दवाइयां है। क्यू की यह वह दवाई नहीं थी जो नॉर्मल इंसान खाते है। इसलिए वो मेडिकल स्टोर वाला पूछता था यह दवाई किसके लिए के जाते हो।

 

Leave a Comment