खुसखबरी लखनऊ में अब ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात ।

खुसखबरी लखनऊ में अब ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात ।
  • साथ  ही अयोध्या रोड से सुल्तानपुर रोड के बीच का भी सफर तय करना होगा आसान।
यात्रियों के लिए खुशखबरी है। कि लखनऊ आउटर रिंग रोड के अंदर  किसान पथ बनकर तैयार हो गया है ।
लोकनिर्माण विभाग अधिकारियों के अनुसार अगले माह से यात्रियों को सुविधा प्राप्त होगी। और वाहन चालक  तेज रफ्तार से चल सकेंगें जिससे की अयोध्या रोड से सुल्तानपुर रोड के बीच का सफ़र आसान और सुविधा जनक हो जाएगा।
लखनऊ में अब ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने के लिए 104 किलोमीटर लंबी आउटर रिंग रोड का निर्माण हो रहा है। पी डब्ल्यू डी के अधिशासी अभियंता प्रदीप रस्तोगी से वार्तालाप के पश्चात जानकारी यह मिली कि रोड बनकर तैयार हो गई है और लोकनिर्माण विभाग ने भी गोसाईगंज तथा सुल्तानपुर रोड से अयोध्या रोड के बीच तकरीबन 11 किलोमीटर लंबा किसान पथ बना दिया है।
अभियंता प्रदीप रस्तोगी ने बताया कि अब केवल सेतु निगम को रेलवे ओवरब्रिज का निर्माणकार्य पूर्ण करना है बस ।
निगम के मुख्य परियोजना प्रबंधक संदीप गुप्ता के अनुसार। 
बहुत जल्द रेलवे ओवरब्रिज का कार्य पूर्ण भी हो जाएगा क्योंकि यह निर्माणकार्य अंतिम चरण में ही है। और उन्होंने बताया कि मुझे विश्वास है कि ओवरब्रिज बहुत जल्द ही अगले माह तक बनकर तैयार हो जाएगा जिससे कि भारी वाहन चालक बगैर किसी ट्रैफिक जाम के और एक्सीडेंट के बगैर सुल्तानपुर रोड से अयोध्या रोड,तथा कुर्सी रोड होते हुए  सीतापुर रोड पहुंच सकेंगें। उन्हें शहर के अंदर आने की जरूरत नहीं पड़ेगी  उन्होंने यह भी बताया कि अभी अर्जुनगंज से अहिमामऊ के बीच कोई भी पुल प्रस्तावित नहीं है मगर वहीं मीना बेकरी फ्लाईओवर अब  पूर्ण रूप से 20 अक्टूबर तक बनकर तैयार हो जाने के समीप है।

Leave a Comment