गुरुवार से हो गया अतिरिक्त बसों का संचालन जाने सेवाओं के बारे में।

गुरुवार से हो गया अतिरिक्त बसों का संचालन जाने सेवाओं के बारे में।

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा ) दिवाली के मौके पर परिवहन निगम ने यात्रियों को सुविधा प्रदान करने का निर्णय लिया  इसलिए परिवहन निगम ने अतिरिक्त बसों का संचालन 10 मार्गों पर प्रारंभ कर दिया है।
परिवहन निगम ने इन मार्गों पर संचालन इसलिए किया है क्योंकि इन्हीं मार्गों पर सबसे अधिक यात्री यात्रा करते हैं
लखनऊ के यह वह मार्ग हैं जो विशेष मार्ग कहलाते हैं और इन पर परिवहन निगम ने 299 बसों की सेवाएं उपलब्ध कराई हैं।

परिवहन निगम ने लखनऊ से 10 रूटों पर 299 विशेष बस सेवाएं उपलब्ध कराई और यह सेवाएं 12 से 21 नवंबर के बीच यात्रियों को उपलब्ध करा दी गई यह सेवा गुरुवार से प्रारंभ कर दी गई है तथा राजधानी के आलमबाग, कैसरबाग और चारबाग तथा अवध बस स्टेशन से यह बसें मिलेंगी।
यह बसे मिलने का समय सुबह 6:00 बजे से लेकर रात 12:00 बजे तक का होगा। और यह एक ही रूट के यात्रियों के लिए तत्काल बस सेवा उपलब्ध कराई गई हैं।

जाने किस रूट पर चल रही है बसें।

ये बसे लखनऊ से गोरखपुर तथा दिल्ली बहराइच गोंडा, आजमगढ़, बलरामपुर, कानपुर, हरिद्वार वाराणसी प्रयागराज, देहरादून सहारनपुर के लिए अतिरिक्त बसें चलाई जा गई है
और इन बसों का संचालन, आलमबाग, बस टर्मिनल तथा कैसरबाग और चारबाग बस स्टेशन से होगा।
साथ ही पूर्वांचल की तरफ जाने वाली सभी बस सेवाएं कमता अवध बस स्टेशन पर रुकेगी।

परिवहन निगम प्रशासन ने रोडवेज कर्मियों को दिया भत्ता।

परिवहन निगम के प्रशासन ने इन कर्मियों को ₹5000 का अग्रिम भुगतान दिया है जो कि दीपावली पर्व पर दिया गया है परंतु यह राशि अभी बकाया है। इसे बाद में समायोजित किया जाएगा।

जाने साइट के बारे में।

परिवहन निगम की वेबसाइट upsrtconline.com.in
पर यात्री जाकर अपना टिकट बुक करा सकते हैं। साथ ही शहर बस स्टेशनों के काउंटर से भी जी टिकट बुक हो सकेंगे यात्रियों की सुविधा के लिए उपर्युक्त वेबसाइट उपलब्ध कराई गई है

Leave a Comment