परिवहन निगम प्रशासन का खास निर्णय – टोल प्लाजा पर नहीं रोके जाएंगे वाहन, जानिए होंगे वह कौन से वाहन ?

परिवहन निगम प्रशासन का खास निर्णय – टोल प्लाजा पर नहीं रोके जाएंगे वाहन, जानिए होंगे वह कौन से वाहन ?

 

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )   परिवहन निगम प्रशासन ने यात्रियों को ज्यादा परेशानी ना हो इसलिए खास निर्णय लिया है। फिजूल में टोल की लाइन में यात्रियों को नहीं लगना पड़ेगा। और वाहन टोल प्लाजा से बेरोकटोक के निकल जाएंगे।

 

 

 

जी हां, इस बार परिवहन निगम प्रशासन ने खास निर्णय लिया वह बसों में फास्ट टैग लगाने के लिए तैयारी कर रहा है जिससे के यात्रियों को फिजूल में टोल की लाइन में ना खड़ा होना पड़े। बता दे के तकरीबन 12000 बसों में फास्टटैग लगाए जाएंगे। वहीं दूसरी ओर यदि शीशा टूटा है तो ऐसी में भी फास्टटैग प्रभावित होने वाली दिक्कत को भी रोडवेज प्रबंधक ने पूर्ण रुप से दूर कर दिया है।

 

 

 

क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया की राजधानी एरिया की सभी टीमों में लगभग 10% फास्ट टैग इसके अलावा भी रहेंगे जिससे कि यदि कोई हादसा हो जाए या फिर शीशा टूट जाए तो विंग स्क्रीन बदलने की हालत में फास्ट टैग फौरन बदल दिया जाए।

और यात्रियों को बेवजह टोल प्लाजा पर भी न रुकना पड़े इसलिए यह व्यवस्था की गई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के फ्लैट में ही नहीं बल्कि प्रदेश के लगभग 12000 बस में व्यवस्था की जा रही है। जिससे कि टोल प्लाजा पर बिना रोक टोक के रोडवेज बस आ जा सके।

Leave a Comment