लखनऊ के पीजीआई में आज रहेगी चहल-पहल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे चीफ गेस्ट ।

पीजीआई में आज रहेगी चहल-पहल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे चीफ गेस्ट ।

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )   लखनऊ के पीजीआई ने चिकित्सीय सेवा के क्षेत्र में ही केवल प्रदेश में नहीं पहचान बनाई बल्कि देश और विदेश में भी अपनी खास पहचान बना चुका है। इस हॉस्पिटल के उपलब्धियों की तथा कार्य योजनाओं की प्रदेश के साथ-साथ देश और विदेश में भी चर्चा काफी हो रही है।

 

बता दें की उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित पीजीआई हॉस्पिटल का आज 33 वां फाउंडेशन डे है। यहां पर आज खास मेहमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी हैं। योगी आदित्यनाथ जी कार्यक्रम में चीफ गेस्ट हैं पीजीआई के निदेशक प्रोफ़ेसर डॉ आरके धीमान से वार्तालाप करने के पश्चात पता चला कि कोरोना महामारी में प्रोटोकॉल के कारण इस कार्यक्रम में केवल 100 लोगों को ही इनवाइट किया गया है। हालांकि लोग वर्चुअल तरीके से जोड़े जाएंगे यह कार्यक्रम शाम 4:00 बजे से  प्रारंभ हो गया है और इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च के निदेशक प्रोफ़ेसर बलराम भार्गव इसमें कीनोट स्पीकर हैं।

 

ऐसी की गई है सजावट।

इस स्थापना दिवस के मौके पर संस्थान को फूलों की लड़ियों के साथ सजाया गया है। इसके साथ ही गुब्बारों की भी सजावट की गई है। अलग-अलग विभागों के विभागाध्यक्ष इस कार्यक्रम में सम्मिलित रहेंगे। और वह खास सफलता को भी बताएंगे। इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस को बनाए रखा जाएगा और इसके साथ-साथ कई अन्य कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया है।

मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथियों की मौजूदगी में प्रदेश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में खास‌ कर कोरोना काल में अच्छा कार्य करने वाले। स्वास्थ्य कर्मियों को भी शामिल किया जाएगा जिससे की उनकी हौसला अफजाई हो सके।

Leave a Comment