पुपरी से जा रही सीतामढ़ी बस ने मासूम बच्चे को रौंदा।

ट्रांसपोर्ट में चलने वाली  बस ने मासूम बच्चे को रौंदा  – 

 

सीतामढ़ी, ( कुलसूम फात्मा ) रविवार को दोपहर के समय ट्रांसपोर्ट में चलने वाली बस में एक मासूम से बच्चे को रौंद डाला यह घटना एक स्कूल के करीब हुई जो की सीतामढ़ी पुपरी पथ में नगर थाना क्षेत्र के भूमरो गांव के समीप स्थित है। यह ट्रांसपोर्ट बस सीतामढ़ी आ रही थी।
जिस बच्चे का एक्सीडेंट हुआ वह बच्चा भूपभैरो गांव का रहने वाला है।

रविवार राम नरेश पासवान के पुत्र आयुष कुमार से पता चला कि  – ट्रांसपोर्ट में चलने वाली बस ने 1 बच्चे का एक्सीडेंट करा जिसकी वहीं पर मौके पर बेदर्दी से मौत हो गई और यह बस एक्सीडेंट करने के पश्चात भागने के फिराक में थी। परंतु लोगों ने वहां पर बस को घेर लिया और बास बल्ला लगाकर रास्ते को जाम कर दिया।
वहां पर उपस्थित लोग बहुत ही ज्यादा गुस्से में नजर आए और कुछ लोगों ने उस बस के टायर को भी जला दिया।
इस बस को पेट्रोल पंप के करीब खड़ा करवाया।
सूचना पाने के पश्चात तुरंत नगर थाना प्रभारी विकास कुमार राय, डुमरा वीडियो मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे और पीड़ित के परिवार वालों को नगद 20000 रू• तथा कबीर अंत्येष्टी योजना के तहत 3000रु सहायता करने के रूप में दिए।
थाना प्रभारी ने बताया कि वहां के लोगों का गुस्सा बहुत ही ज्यादा उबल रहा था। बहुत ही मुश्किल से वहां के गुस्से हुए लोगों को संभाला गया। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना चालक की लापरवाही के कारण हुई चालक को पेट्रोल पंप के समीप ला करके खड़ा तो किया गया परंतु लोगों ने बताया की किसी तरह चालक अपनी जान छुड़ाकर भाग निकला मृतक के माता-पिता बेतहाशा रो रहे थे और सबसे बुरा हाल उसकी मां का था
इस तरह के विलाप से लोग बहुत बुरी तरह भड़क पड़े थे। यदि ड्राइवर मिल जाता तो शायद उसकी जान ही लेते परंतु ड्राइवर मौका पाते ही भाग निकला और लोगों ने गुस्से में आकर के ट्रांसपोर्ट की बस के टायर जला दिए
गुस्से से जल रहे लोगों ने आगजनी भी की
मृतक के पिता ने पुलिस को प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई
और उसके पिता ने बताया कि मेरे दो बेटे हैं और एक बेटी है। मृतक आयुष दूसरी कक्षा में पढ़ता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। उसके पश्चात आरोपित चालक की गिरफ्तारी की जाएगी इस बात का परिवार वालों को यकीन दिलाया।

Leave a Comment