lucknow corona positive

प्रदेश:लखनऊ में कोरोना  का कहर पाए गए 202 संक्रमित मरीज और दो की मौत। 

प्रदेश में कोरोना रुकने का नाम नही ले रहा है।  लखनऊ में कोरोना  का कहर पाए गए 202 संक्रमित  मरीज और दो की मौत। 

 

कोरोना अपना कहर बरपा रहा है लखनऊ में लगातार बढ़ रहे हैं पॉजिटिव केसेस की संख्या तड़के शनिवार को जब सर्वाधिक 202 के मिले तो अचानक से खलबली मच गई। 

 202 केस 1 दिन में पाए जाने का अभी तक का सबसे सर्वाधिक रिकॉर्ड है देखा जाए तो कुछ बड़े लोग भी कोरोना  से पॉजिटिव पाए जा रहे हैं जिसमें से कि मंत्री चेतन चौहान जो होम गार्ड के मंत्री हैं एमएलसी सुनील सिंह साजन भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

स्वास्थ विभाग के अनुसार शुक्रवार को 658 नमूनों की जांच की गई जिनमें शनिवार को 202 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई इस बीच शनिवार को कोरोना वायरस के संबंध में सर्विलांस एवं इन जांचो के आधार पर 708 लोगों के नमूने लिए गए हैं राज्य सरकार कह रही है कि ज्यादा टेस्टिंग होने का संभावना बन रहा है और वह कोशिश भी कर रहे हैं कि  टेस्टिंग कराया जाए जिससे लोगों का  सही मायने में रिपोर्ट आएगा।  

सूत्रों के अनुसार बलरामपुर के 2 की मौत  और 40 साल की एक महिला  को भी वार्ड में भर्ती कराया गया था।  भर्ती के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है।  डॉक्टरों का कहना है की आप सभी को अपना ख्याल रखना है साथ ही अपने प्रिये जानो को भी   डॉक्टरों का कहना है की कोरोना का कहर बिल्कुल विकराल रूप लेता हुआ।  

लखनऊ ब्रेकिंग्स
लखनऊ ब्रेकिंग्स

 मंडी समिति के कई अधिकारी भी करोना  पॉजिटिव पाए गए हैं।  

लखनऊ महानगर के पुलिस मुख्यालय के दो  और  सीतापुर मंडी समिति के कई कर्मचारी संक्रमित मिले हैं कर्मचारियों का कहना है कि वह जल्द से जल्द  उन्होंने अपना करोना टेस्टिंग करवाया जिस से रिपोर्ट सामने आया है।  और उनका कहना है की  हमारे संपर्क में जितने भी लोग आए हैं कृपया करके वह भी अपना कोवीड-19  का टेस्ट करवाएं और जरूरी चीजों को अपनाएं।

 

साथ में सूचना मिल रही है कि मोहनलालगंज और मलिहाबाद सीएचसी सील किया गया।  

मोहनलालगंज के एक कोतवाली अधिकारी और साथ ही उनके कर्मचारी भी कोरोना पोएस्टीवे पाये गये है।  थाना प्रभारी का कहना है कि इनका  जल्द से जल्द सही इलाज करवाया जाए। 

और तथा कोरोना के नियमानुसार नियमों को फॉलो किया जाए  पुरे कोतवाली को फिलहाल सेनेटाइज़ कराया जा रहा है गेट पर बैरिकेडिंग लगा दी गई है।  साथ ही सीएमओ दफ्तर में भी कोरोना का कहर मिले कोरोना पॉजिटिव महिला कर्मचारी। 

एक कोरोना पॉजिटिव अफसर  मोहनलालगंज गया था जिसे 2 दिन के लिए सील कर दिया है  मलिहाबाद सीएससी भी 2 दिन बंद है यहां सफाई कर्मी कोरोना पॉजिटिव था।  

1 thought on “प्रदेश:लखनऊ में कोरोना  का कहर पाए गए 202 संक्रमित मरीज और दो की मौत। ”

Leave a Comment