प्रदेश।शाहजहांपुर:में बंदरों के हिलाने से दीवार गिरी जितने भी लोग सो रहे थे आंगन में उनकी हो गई मौत। 

शाहजहांपुर में बंदरों के हिलाने से दीवार गिरी जितने भी लोग सो रहे थे आंगन में उनकी हो गई मौत  . 

शाहजहांपुर में बंदरो ने मारा 5 लोगो को 

 

 प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में हो गया एक बड़ा हादसा यहां पर घर की दीवार गिरने से परिवार के 5 लोगों की जान चली गई इस घटना के बाद परिजनों में शोक का माहौल। 

घटना वाजिद खेल मोहल्ले में हुआ सूत्रों के अनुसार शहर के वाजिद खेल मोहल्ले में शुक्रवार सुबह 5:00 बजे बंदरों ने दीवार हिलाकर दीवार गिरा दीया इस कारण सो रहे घरों में लोग के परिवार के पांच सदस्यों के तड़के मौत हो गई।

कहा जा रहा है इन पांचों लोगों की मौत के कारण दीवार से दबकर हुई है अब परिवार में केवल दो ही लोग जीवित हैं  .

कुछ बच्चे हैं और कुछ बड़े भी शामिल है जिनकी मृत्यु हुई है उनका नाम शबनम रूबी शाहाबाद चांदनी और शोएब शामिल है एक बेटा साहिल घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है शाहजहांपुर के वाजिद खेल बस्ती में इस घटना से कुछ दिन पहले भी 1 लोगों की जान गई थी। 

 

इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की है कि पीड़ित परिवार को  ₹400000 का मुआवजा ना दिया जाएगा उन्होंने काफी दुःख जताते हुवे  इस घटना को निंदनीय भी करार दिया है और कहां है यह काफी दुखद घटना है एक ही परिवार के 5 लोगों की जान उसी समय चली गई उन्होंने शोक प्रकट  किया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता मुहैया कराया जाए तथा जितने भी घायल लोग हैं उनका उपचार तुरंत युद्धस्तर पर किया जाए साथ ही उनके रहने का खाने का व्यवस्था भी सरकार करेगी और ₹400000 भी उसे एक आर्थिक मदद पहुंचाएगी उस परिवार को। 

Leave a Comment