बेरोजगारों के लिए खुशखबरीअब घर बैठे पाए नौकरी

बेरोजगारों के लिए खुशखबरीअब घर बैठे पाए नौकरी लगेगा नौकरी का मेला !
उत्तर प्रदेश में लगेगा अब ऑनलाइन नौकरी का मेला यदि आप बेरोजगार हैं आप रोजगार नहीं कर रहे घर बैठे हैं तो अब ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं और नौकरी पा सकते हैं।

 

आप का पंजीयन सेवायोजन कार्यालय में है तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है सेवायोजन विभाग की ओर से अभी ऑनलाइन रोजगार मेला इस  सितंबर को लगाया जाएगा जिसमें जितने भी प्रदेश के बेरोजगार व्यक्ति हैं वह रोजगार के लिए पंजीयन कर सकते हैं और आवेदन दे सकते हैं जिससे उनको नौकरी मिल सकती है और उनकी तकलीफ दूर होगी।

हमारी बातचीत के दौरान सुधा पांडे जो सहायक निदेशक सेवायोजन की अध्यक्ष अधिकारी हैं हम उनसे हमारी बातचीत के दौरान 10:30 बजे से साक्षात्कार शुरू होगा और पंजीकृत युवा बेरोजगार संयोजन की वेबसाइट।  sewayojan.up.nic.in इसमें आप घर बैठे ऑनलाइन अपनी पसंद की नौकरी के लिए आवेदन दे सकेंगे या योजना उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाया गया है।

जिसमें तमाम कंपनियां भागीदारी की लेंगी और हमारे प्रदेश के बेरोजगारों के लिए एक अच्छा सुनहरा अवसर प्रदान करेगी इसमें आप घर बैठे 18 से 32 साल आयु के नौजवान इंटर पास युवाओं को नौकरी दी जाएगी मेले के दिन सुबह 10:00 बजे तक पंजीयन और आवेदन किया जा सकता है।

और साथ ही साथ ऑनलाइन आवेदन भी हो जाएगा और उनके साथ गए हैं घर बैठे फोन पर साक्षात्कार होगा सेवायोजन आप सभी बेरोजगार अपना पंजीयन करा सकते हैं इस रजिस्ट्रेशन से उनको यह फायदा होगा कि उनके हिसाब से उनकी नौकरी लगेगी जिस कार्य के लिए वह फिट बैठेंगे।

लॉक डॉन के दौरान भले ही बेरोजगारी बढ़ गई हो और रोजगार की मंदी चल रही हो जिस वजह से पूरे देश में आर्थिक स्थिति लगातार खराब होती जा रही है और -24 परसेंट अपनी gdp निचले स्तर पर जाते हुए रिकॉर्ड कर दिया गया है बताया जा रहा है इस पोर्टल पर सभी बेरोजगार अपना रजिस्ट्रेशन कर पाएंगे जिसमें सेवायोजन विभाग के इस नेशनल करियर सर्विस के पोर्टल पर एक लाख से ज्यादा रिक्रूटमेंट होने हैं नौकरी देने वाले 55000 कंपनियों को फायदा मिलेगा

Leave a Comment