यूपीएससी की तैयारी में ना हो पाया जब सिलेक्शन तो प्रेमिका ने दिया अपने प्रेमी को धोखा और प्रेमी ने गोमती नदी में लगाई छलांग।

यूपीएससी की तैयारी में ना हो पाया जब सिलेक्शन तो प्रेमिका ने दिया अपने प्रेमी को धोखा और प्रेमी ने गोमती नदी में लगाई छलांग।
लखनऊ- की गोमती नदी में एक जवान युवक ने प्रेमिका से धोखा मिलने पर अपनी जान देने की जब करी कोशिश तभी नदी के समीप स्थित मछुआरों ने यह देखा तो उसकी जान बचाई और  दीपू निषाद रिंकू निषाद श्रीपाल निषाद ने उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया।
यह घटना लखनऊ के रिवर फ्रंट , रविवार दोपहर के समय की है।
फन चौकी के प्रभारी अरुण कुमार मिश्र ने विस्तार रूप से यह बताया कि यह युवक का नाम विवेक कुमार है जो कि दरभंगा जिले के मंगलपुर लालबाग का निवासी है। इससे पूछताछ में यह पता चला कि यह यूपीएससी की तैयारी कर रहा है और 4 साल से एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
सिलेक्शन जब यूपीएससी में ना हुआ तो उसने भी किनारा कर लिया। 
इस बात की इस युवक को बहुत गहरी चोट पहुंची और इसने अपनी जान देने का प्रयास किया। युवक यहां अपने बहनोई के साथ जेल रोड मेट्रो ऑफीसर्स कॉलोनी में रहता था। बहन से घूमने की बात का बहाना कर घर से निकला था, युवक का बहनोई मेट्रो में कार्यरत हैं।
पुलिस ने घटना की सूचना उनको भी दे दी और वह मौके पर पहुंचेे।
विवेक कुमार की बहन तथा बहनोई ने मछुआरों को बोला धन्यवाद
जब विवेक कुमार की बहन ने मछुआरे को बोला, धन्यवाद तो मछुआरे ने कहा कि हमें जान बचाकर मिलता है सुकून मछुआरे श्रीपाल दीपू और रिंकू निषाद ने कहां की यह तो हमारा कार्य इंसानियत का है। इसके लिए हमें कोई पैसे नहीं मिलते हैं और ना ही हम को इसके लिए पैसे चाहिए हैं।
उनका कहना है कि किसी का जीवन बचा कर यदि हमें सुकून मिलता है तो इससे ज्यादा हमारे लिए सौभाग्य की क्या बात होगी ।

Leave a Comment