रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी- लखनऊ के पश्चात अभ रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन ने छपरा मथुरा एक्सप्रेस ट्रेन के लिए , लिया खास निर्णय।

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी- लखनऊ के पश्चात अभ रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन ने छपरा -मथुरा एक्सप्रेस ट्रेन के लिए , लिया खास निर्णय।

 

 

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )     रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन ने छपरा से मथुरा वाया तथा कानपुर सेंट्रल सप्ताह में चलने वाली छपरा से मथुरा एक्सप्रेस ट्रेन को हफ्ते में 3 दिन ही कर दिया है मतलब कि यह ट्रेन हफ्ते में केवल 3 दिन ही चलेगी।

 

 

 

बता दें की एक्सप्रेस ट्रेन कानपुर सेंट्रल से हफ्ते में 3 दिन जाएगी और 3 दिन ही वापस आएगी इस ट्रेन से सफर करने के लिए यात्री शनिवार से रिजर्वेशन करा सकते है    शनिवार से रिजर्वेशन यात्री करना प्रारंभ कर दे और यह व्यवस्था दिसंबर की 28 से अगले आदेश तक के लागू रहेगा।  एनसीआर पीआरओ अमित मालवीय से जब बातचीत की तो उन्होंने बताया की 05117 एक्सप्रेस ट्रेन दिसंबर के 28 से हर दिन सोमवार के दिन तथा बुधवार के दिन और शुक्रवार के दिन छपरा से सुबह के समय लगभग 5:20 पर चलेगी।

 

 

 

यह कानपुर सेंट्रल दिन में 3:05 पर आएगी। फर्रुखाबाद होते हुए उसी दिन यह ट्रेन रात के 9:30 बजे मथुरा जंक्शन यात्रियों को सुरक्षित पहुंचा देगी। इसके पश्चात 0511 स्पेशल ट्रेन मथुरा से हर रोज सोमवार तथा बुधवार और शुक्रवार की रात 11:50 पर चलेगी और दूसरे दिन कानपुर सेंट्रल से सुबह के समय 6:15 पर पहुंचेगी। 5 मिनट बाद यह वहां से तुंरत चल देगी और उसी दिन शाम को मंगलवार तथा गुरुवार और शनिवार को 5:05 पर छपरा यात्रियों को पहुंचा देगी।

Leave a Comment