लखनऊ।वासियों के लिए तोहफा जल्द पटरी पर दौड़ेगी लखनऊ जयपुर डबल डेकर ट्रेन।

लखनऊ  वासियों के लिए तोहफा  जल्द पटरी पर दौड़ेगी लखनऊ जयपुर डबल डेकर ट्रेन –

इंडियन रेलवे लखनऊ। लखनऊ से जयपुर के बीच जल्दी डबल डेकर ट्रेन पटरी पर दौड़ने के लिए तैयार हो जाएगी या डबल डेकर एक्सप्रेस लखनऊ प्रोजेक्ट होने के कारण काफी लोकप्रिय है।

प्रदेश में सुर्खियों में है लखनऊ रीजन के आला अधिकारी के दुवारा बताये गये जानकारी के अनुसार कि इस प्रोजेक्ट पर काम शुरूहो चुकी है और यह जल्द से जल्द होने वाला है।

इंडियन रेलवे लखनऊ।  और इसे चलाने को लेकर कवायद तेज कर दी गई है जबकि करीब 2 साल पहले इस प्रोजेक्ट को तैयार किया गया लेकिन फिर से ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था हालांकि जयपुर दिल्ली डबल डेकर ट्रेन ए बहुत पहले से चल रही हैं।

 

 

और इसमें बहुत ऐसी सारी सुविधाएं हैं जो पैसेंजर्स को दी जाती हैं मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ से दिल्ली और दिल्ली से जयपुर के बीच चलती है रेलवे प्रशासन ने लखनऊ से जयपुर के बीच प्रोजेक्ट तैयार किया गया उसके मुताबिक ही हटाया गया है इसमें छात्रों को खासी राहत होने की उम्मीद जताई गई है। 

 

इंडियन रेलवे लखनऊ  रेलवे प्रशासन प्रशासन ने टाइमिंग ट्रैक शेड्यूल्ड भी बनाया ट्रेन सुबह लखनऊ से चलकर रात में जयपुर पहुंचने की प्रोजेक्ट पूरी तरह तैयार था लेकिन ट्रेन शुरू होने की तारीख नहीं तय हो पा रही थी अंत में उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था इस परकरोडो रुपए खर्च हुए हैं।

 

 

इंडियन रेलवे लखनऊ .अब एक बार फिर से लखनऊ जयपुर डबल डेकर एक्सप्रेस से कागजों से निकाला जा सकेगा।

और इसके कार्यों पर फिर से दोबारा कार्य किया जाएगा बता दें कि लखनऊ डबल डेकर एक अपने आप में एक अच्छी उम्मीद है और लखनऊ वासियों के लिए खुशखबरी भी है। 

एक बार फिर लखनऊ से जयपुर डबल डेकर एक्सप्रेस से निकाला जा रहा है पूर्वोत्तर रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि इस ट्रेन की जांच होगी और  उसे पटरी पर  दौड़ाने को की तैयारी है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले इसमें बहुत सारी बाधाएं उत्पन्न हो रही थी जिस वजह से या कार्य लगातार ठंडे बस्ते में जा रही थी और लखनऊ के लिए उम्मीद की किरण थी लेकिन अपना भी था लेकिन देखा जाए तो कुछ दिनों से अच्छा कार्य करते हुए इन सभी प्रोजेक्ट की आधारशिला करते हुए काम करके उन्हें फिर से तरोताजा किया गया है और युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। जल्द ही मिलेगी सौगात। 

 

Leave a Comment