लखनऊ। शहर में  फिर फूटा कोरोना बम 1 दिन में 308  कोरोना मरिज।

लखनऊ शहर में कोरोना वायरस  रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

लोगों को मौत की आगोश में हर दिन लेता जा  रहा है। यह स्थिति बनी रही तो ना जाने कितने की जान चली जाएगी।

यूं तो हर दिन कोरोना वायरस से हर दिन बढ़ता जा रहा है और आज  खुद ही का रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है आज कोरोना  के कई मामले आये 308 मरीज पार कर आज  अपने आप में एक रिकॉर्ड बन गया है।

हालांकि इस पर रोकथाम के लिए सरकार भी काफी कुछ कर रही है इन सारी चीजें कोरोना के ऊपर पर असर होता जा रहा है।

अभी कोरोना काल के सबसे खतरनाक भैयावह चेहरा देखने को भी बाकी है।

अगर हम लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया आम जनता इस पर सोशल डिस्टेंसिंग और जरूरी नियमों का पालन अगर नहीं करेगी तो ना जाने कितने लोगों की जान जा सकती है।

कोरोना एक बड़ी  महामारी है  लोगों को गंभीरता से समझना होगा।
बताया जा रहा है सपा सरकार के पूर्व मंत्री जगदीशपुर के बलिया निवासी  63 वर्ष की अचानक तबीयत बिगड़ गई उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया और जांच करवाया गया तो उनका रिपोर्ट करओना पॉजिटिव पाया गया तड़के सुबह 4:00 बजे उनकी मौत हो गई।

हालांकि उनके साथ कुछ और भी समस्याएं थी जिसे डायबिटीज और भी कई न जाने कई और बीमारियों से ग्रसित हैं जिनका बॉडी इन बीमारियों से लड़ नहीं पाया और उनकी सांसें थम गई।

बाराबंकी के एक नवयुवक की भी कोरोना से अस्पताल में मृत्यु हो गई है इसके बावजूद लखनऊ के अदिल नगर निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग का  अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई।

स्वास्थ विभाग ने लखनऊ में 3 मरीजों की कृपा से मौत होने का दावा किया है लखनऊ में करोना से मृतकों की संख्या 43 पर पहुंच गई है.

और यह आंकड़ा हो सकता है कि और भी आज तक बड़े क्योंकि मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और मृत्यु क्यों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

हालांकि टेस्टिंग भी अभी लगातार अपने चरम पर है राज्य सरकार टेस्टिंग की सुविधा भी उपलब्ध करा रही है और ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग हो रहा है कोरोना का।

बाराबंकी निवासी पुरुष की कोविड अस्पताल में मौत की पुष्टि की। इसके अलावा लखनऊ के आदिल नगर निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग की बीकेटी के आरएसएम अस्पताल में कोरेाना से मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने लखनऊ में तीन मरीजों की कोरोना से मौत होने का दावा किया है। लखनऊ में कोरोना से मृतकों की संख्या 43 पहुंच गई है।

Leave a Comment