लखनऊ आए जॉन अब्राहम ने विश्वविद्यालय के गुंडों की खूब की पिटाई। जाने आखिर हुआ था क्या ?

लखनऊ आए जॉन अब्राहम ने विश्वविद्यालय के गुंडों की खूब की पिटाई। जाने आखिर हुआ था क्या ?

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )  बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम लखनऊ में इन दिनों आए हुए हैं उनको लोगों ने कुछ अलग ही अन्दाज़ में देखा लखनऊ विश्वविद्यालय में गुंडों की पिटाई करते हुए लोगों ने जब देखा तो उनको झटका लग गया और भीड़ उमड़ पड़ी। जी हां उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जॉन अब्राहम आजकल अपनी शूटिंग में व्यस्त हैं बता दें की यह शूटिंग सत्यमेव जयते टू की चल रही है। बुधवार के दिन विश्वविद्यालय में पुलिस वाले की वर्दी में जॉन अब्राहम जब नजर आए तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और सीन करते हुए देख कर लोग बेहद खुश नज़र आएं।

आइए जाने शूटिंग के बारे में।

इनके अनुसार बताया जाए तो अनजान स्वतंत्रता दिवस के वक्त एक कार्यक्रम में गए हुए होते हैं और उन को मारने के लिए वहां पर कुछ गुंडे आ जाते हैं। और जॉन को इस बात की भनक लग जाती है कि यह लोग उन को मारने के लिए आए हैं। बस फिर क्या वह राष्ट्रगान जैसा ही समाप्त होता है, उसके पश्चात गुंडों की खूब पिटाई करते हैं।

 

इसके साथ ही जॉन अब्राहम के साथ शहर के कम से कम 20 आर्टिस तो दिखने ही वाले हैं। इसमें से संदीप यादव और आकाश पांडे तथा अर्पित मिश्रा, कपिल तिलहर, अजय सिंह और प्रीति शुक्ला, वरुण टम्पा आदि के जैसे आर्टिस्ट इसमें सम्मिलित हैं।

जाने लखनऊ में कब तक रहेंगे जॉन अब्राहम ?

 

फिल्म की शूटिंग माना जा रहा है की तकरीबन 2 से ढाई महीने तक के चलेगी जिसमें लामार्टिनियर और मोती महल कुड़िया घाट ,इमामबाड़ा, लखनऊ विश्वविद्यालय के साथ-साथ अन्य भी जगह ऐसी है जहां पर शूटिंग करी जाएगी।

Leave a Comment