लखनऊ एलडीए ने किया दुकानों को सील जानिए आखिर था क्या कारण?

लखनऊ एलडीए ने किया दुकानों को सील जानिए आखिर था क्या कारण  ?

 

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )  राजधानी में बंगला बाजार में बिजनौर मार्ग पर सड़क पर कुछ दुकानें बने थे जिनको बुधवार के दिन एलडीए ने सील कर दिया । हालांकि इन दुकानों को सील करने के समय लोगों ने इसका खुलकर के विरोध किया, परंतु एलडीए के लोगों ने उनकी एक न सुनी।

 

 

बता दें की यह दुकाने सड़क के किनारे फुटपाथ पर जमीन पर बनाई गई थी। इन दुकानों की संख्या 6 थी जो की बुधवार के दिन बंगला बाजार में बिजनौर रोड पर इन बनी हुई दुकानों को एलडीए ने सील कर दिया। इसका निर्देश संयुक्त सचिव रितु सुहास ने दिया था। जिन के निर्देश के पश्चात अभियंताओं ने इन दुकानों को सील करा  इसका विरोध भी लोगों ने किया परंतु अभियंता नहीं माने कार्यवाही रुकवाने का प्रयास कफी किया गया कुछ नेता ने भी इसे बचाने के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा दिया परंतु एलडीए के लोग नहीं माने।

 

 

जाने दुकान से संबंधित बातें –

 

 

मंगलवार के दिन सड़क पर बनी हुई दुकानें मे शाम के समय शटर नहीं लगे हुए थे। परंतु जब रात में शटर लगाया तो एलडीए के अभियंता बुधवार के दिन दोपहर के समय वहां पर पहुंच गए और दुकानों में लगे हुए शटर को सील कर दिया और नोटिस लगा कर के वहां से चलते बने अभियंताओं ने दुकानों में ना अपना किसी तरह का ताला डाला और ना उसे सील किया है बता दे केवल नोटिस वहां पर लगाई है और दुकानों के शटर अभी भी खुले हुए हैं। इसमें कोई भी संचालन प्रारंभ जिससे आज भी किया जा सकता है।

Leave a Comment