लखनऊ की सुबह रही हैरतअंगेज 30 फीट नीचे जमीन के देखा लोगों ने ऐसा नजारा के लोगों को नहीं हो रहा है यकीन।

लखनऊ की सुबह रही हैरतअंगेज 30 फीट नीचे जमीन के देखा लोगों ने ऐसा नजारा के लोगों को नहीं हो रहा है यकीन।

 

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )   उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जब सुबह हुई लोगों की तो उन्होंने सोमवार के दिन हैरत ज़दा सुबह देखी।  खौफनाक सुबह से लोगों में हलचल मच गई और लोग काफी डरे हैं क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है।

 

जी हां उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार के दिन सुबह के समय हैरान कर देने वाला मामला जब सामने आया तो लोगों में हलचल मच गई। असल में यह वाकया चौक थाना क्षेत्र का है। यहां पर फायर स्टेशन के सामने ही बनी 6 दुकाने थी जो की सुबह सोमवार के तकरीबन 8:00 बजे कुछ आवाज लोगों को सुनाई पड़ी तो लोग वहां पर गए उन्होंने अलग ही माजरा देखा देखा कि यह 6 दुकाने तकरीबन 30 फीट नीचे तक के धस गई हैं यही नहीं और भी धसती जा रही हैं। और सड़क से गुजर रहे जो लोग खौफ से डर गए।

 

लोगों की बची जान।

 

क्योंकि सुबह के समय दुकानें बंद थी। इस वजह से किसी की जान नहीं गई। ना ही किसी को चोट पहुंची है। हां, दुकानों के माल को नुकसान जरूर पहुंचा है। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी।

 

जाने किन लोगों की दुकानों का हुआ नुकसान ?

 

 

सुबह के समय ऑटोपोर्ट बिजनेसमैन जिनका नाम कमल तथा राहुल और अवनीश से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया गया की क्योंकि सुबह का समय था। वह सो रहे थे। दुकान के समीप रहने वाले लोगों ने जब उन्हें फोन किया तो उनकी नींद उड़ गई है और वह वहां से भागते हुए आए तो देखा की उनकी दुकानें तकरीबन 30 फीट तक के नीचे धंस गई हैं। उनको हैरानी यह है की यह ऐसा फिर क्या हुआ क्योंकि पिछले दिन तो सब कुछ ठीक-ठाक था। धसने का कारण क्या था। धसने में सारा उनकी दुकानों का माल नीचे चला गया है और मलबे में धंस गया है जिससे उन को भारी नुकसान पहुंचा है। मोबिल ऑयल के डिब्बे खुल गए। सारा ऑयल भी बह गया है।

 

आखिर क्यों धसी यह दुकाने ?

 

 

लोगों ने बताया की जो दुकानें बनी थी, इनकी गहराई काफी ही ज्यादा थी और गहरे गड्ढे में मिट्टी भी भरी नहीं हुई थी। यह तीन मंजिला ऊंचे पिलर पर खड़ी करी गई थी। दुकानें और पिलर भी इनके काफी हद तक के खराब हो चुके थे।

 

 

जाने किन लोगों का हुआ नुकसान?

राहुल जो कि महिलाहाब के रहने वाले हैं।

एसके ऑटोपोर्टल

अवनीश अग्निहोत्री निवासी माली का सराय।

कमल निवासी लाजपत नगर।

Leave a Comment