लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में हुई बेतहाशा फायरिंग अफसरों की उड़ी नींद जाने कितनों की गई जान और कितने हुए घायल , आखिर क्या था मामला ?

लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में हुई बेतहाशा फायरिंग  –

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )     लखनऊ में सुबह सुबह जब बेतहाशा गोलियां चली तो अफसरों की नींद उड़ गई लोगों में इस फायरिंग के कारण खौफ तारी है। यह फायरिंग अपर निजी सचिव के पति पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी सर्वेश पर की गई।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को आशियाना क्षेत्र में सुबह के समय अपर निजी सचिव के पति तथा पी डब्लू डी के कर्मचारी सर्वेश पर फायरिंग की गई गोली मारने वाले व्यक्ति ने नकाब पहन रखा था और उनके घर के बाहर गोली मारकर के वह निकल गए। गोली पेट में लगने के कारण सर्वेश वहीं पर बेहाल हो गए।

सबसे बड़ी और हैरत ज़दा बात तो यह है की बदमाश ने गोली चलाने के पश्चात खुद को भी गोली मार ली परंतु यह गोली जो आरोपित ने स्वयं को मारी वह थाने के समीप पहुंचकर के मारी पुलिस ने फिलहाल ट्रामा सेंटर में आरोपित को भर्ती करा दिया है

इसके पश्चात वहीं दूसरी ओर जब अफसरों को सूचना मिली कि राजाजीपुरम m.i.s. चौराहे पर दो पक्षों में विवाद होने के कारण बेतहाशा फायरिंग हुई है और गोलियां चली है तो एक के बाद एक हुई इस दूसरी घटना पर अफसरों की नींद उड़ गई।

बता दे की ममता आशियाना सेक्टर एच की रहने वाली हैं और सचिवालय में अपर निजी सचिव है। और उनके शौहर सर्विस पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में कार्य करते हैं जो कि बुधवार की सुबह ऑफिस जाने के लिए घर के बाहर निकले ही थे की दो व्यक्ति आय और सर्वेश पर फायरिंग करना प्रारंभ कर दी।

आवाज सुनते ही उनकी पत्नी फौरन बाहर आई और मोहल्ले वाले भी उनकी पत्नी की आवाज सुनते ही बाहर निकल आए। हालांकि उनकी पत्नी ने फौरन पुलिस को सूचना दी, और मौके पर पुलिस पहुंच गई पुलिस की मदद से सर्वेश को अस्पताल पहुंचा दिया गया है जहां उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। और पुलिस इन बदमाशों को ढूंढने में लगी हुई है।

 

वहीं दूसरी और एसपी कैंट बीनू सिंह से वार्तालाप करने के पश्चात पता चला की बदमाशों ने स्वयं को भी गोली मार ली है। आरोपित को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस ने उस को हिरासत में ले लिया है। आरोपित का नाम शैलेंद्र बताया जा रहा है जो की रिटायर्ड फौजी है।

Leave a Comment