लखनऊ में कोरोना  से हुई 8 लोगों की मौत 5381 कोरोना के मरीज 72 की मौत। लखनऊ में शनिवार को 50 में कोरोना  संक्रमित मरीज पाए गए।

लखनऊ में कोरोना  से हुई 8 लोगों की मौत।  5381 कोरोना के मरीज 72 की मौत। लखनऊ में शनिवार को 50 में कोरोना  संक्रमित मरीज पाए गए। 

 

लखनऊ में बीते दिन 50 नए मामले मिले कोरोना संक्रमित  बढ़ते हुए यह संख्या 5381 हो चुकी है।  

लखनऊ में शनिवार को 50 नए कोरोना  से संक्रमित मरीजों की संख्या मिली है जानकारी  अनुसार बीते पिछले शुक्रवार को कोरोना से आठ और लोगों की मौत हो गई जिसमें लखनऊ के भी कई लोग शामिल हैं। 

 लखनऊ से बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या करोना से छह थी। 

एक बहराइच का और एक गोरखपुर निवासी है। 

इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह सहित 297 में संक्रमण की जानकारी उपलब्ध कराई गई है।  ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में एक भय  का माहौल बन गया है  .  जिसके कारण  स्वास्थ्य विभाग में अफरा तफरी का माहौल बनता जा रहा है। 

लोग ऑफिस में काम कर रहे हैं डर-डर कर वही लखनऊ में अब * मरीजों की संख्या बढ़ते हुए 5381 तक पहुंच चुकी है जबकि 72 लोगों की कोविड19 से संक्रमित लोग अपनी जान गवा चुके हैं.

बताया जा रहा है गोंडा क्षेत्र में भी 28 नए कोविड-19 से संक्रमित मरीज पाए गए हैं। 

शुक्रवार देर रात मिली इस रिपोर्ट के अनुसार गोंडा क्षेत्र में 28 मरीजों की पुष्टि की गई है इसमें 11 मरीज नगर क्षेत्र 5  रू ीेडीह एवं 4 मरीज मनकापुर ब्लॉक क्षेत्र से मिले हैं दो मरीज छपिया ब्लाक एक-एक  तरबगंज कर्नलगंज बेलसर परस्पर कटरा बाजार तथा पंढरी कृपाल ब्लॉक के हैं नगर क्षेत्र के 11 मरीजों में 4:00 बजे लाइफ लाइन हॉस्पिटल के हैं

 

लखनऊ में मृतकों की संख्या बढ़ते हुए 72 हो चुकी है

स्वास्थ्य विभाग के मंत्री जय प्रताप सिंह का सिविल अस्पताल में टेस्ट किया गया सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र  अग्रवाल के मुताबिक मंत्री में भी कोविड-19 के लक्षण की पुष्टि बताई जा रही है।

मंत्री फिलहाल होम आइसोलेशन में चले गए हैं इसके अलावा शहर के विभिन्न इलाकों में 297 लोगों में covid-19 की हल्की पुष्टि हुई है। 

अभी के समय में सबसे अधिक लखनऊ का जो चपेट में इलाका है। 

वह क्षेत्र इंदिरा ,नगर, गाजीपुर ,आशियाना ,गोमती नगर, क्षेत्र हैं यहां पर राज्य सरकार द्वारा योजना चल रही है।  एंटीजन टेस्टिंग व सैंपल संग्रह का काम काफी जोरों से चल रहा है। 

Leave a Comment