लखनऊ में खड़ी बसों में लगी आग पब्लिक में मची भगदड़ जाने आखिर क्या था कारण ?

लखनऊ में खड़ी बसों में लगी आग पब्लिक में मची भगदड़ जाने आखिर क्या था कारण ?

 

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )   लखनऊ में अमौसी बस डिपो के समीप खड़ी हुई बसों में बुरी तरह से आग लग गई जिससे की लोगों में हड़कंप मच गई लोगों ने बताया की यह बसें यहां पर काफी समय से खड़ी हुई थी।

लखनऊ में गुरुवार के दिन अमौसी बस डिपो के समीप निजी ऑपरेटर की बसों में संदेह जनक अवस्था में आग लगी जब लोगों ने पाई तो लोगों में चीख-पुकार मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने बताया की यह बस पिछले 6 महीने से यहां पर खड़ी हुई थी।

 

बता दे की इन बसों का कॉन्ट्रैक्ट परिवहन निगम के साथ खत्म हो गया है। यह कॉन्ट्रैक्ट जो समाप्त हुआ हुआ है इसको समाप्त हुए तकरीबन 9 माह हो गए हैं। यह मार्च माह में ही कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था और और यह बस लखनऊ में खड़ी इसलिए थी ताकि इसकी रिपेयरिंग हो सके

क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लो बॉस से जब बातचीत की तो उन्होंने डिटेल बताई , यह बस का कॉन्ट्रैक्ट वाराणसी डीपों के साथ हुआ था जो की मार्च के माह में समाप्त हो गया था। क्योंकि यह बस खराब थी इसलिए वाराणसी से लखनऊ रिपेयर होने के लिए भेज दी गई थी और इसलिए यहां पर खड़ी हुईं थी लखनऊ में बंथरा स्थित अमौसी बस डिपो के समीप इन खड़ी बसों में जब आग लगी तो लोगों ने फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी

 

और फायर ब्रिगेड तत्काल वहां पर पहुंचा और आग बुझाना प्रारंभ कर दी फिलहाल अभी तक यह नहीं पता। लग पाया है की यह आग खासकर लगाई गई है या फिर इत्तेफाकन लग गई है। जल्द ही इस बात का भी पता लग जाएगा पुलिस इस बात के बाबत पता लगा रही है।

Leave a Comment