लखनऊ में दिखी राखी सावंत जाने, कब तक चलेगी शूटिंग  ?

लखनऊ में दिखी राखी सावंत जाने, कब तक चलेगी शूटिंग  ?

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )  राजधानी लखनऊ में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत सैर कर रही हैं और अभी यह शहर में रहेंगी ,राखी सावंत को लखनऊ शहर काफी भा रहा है और यह अभी कुछ समय और यहां पर रुकना चाहती हूं।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को गोमती नगर में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग राखी सावंत करती हुई नजर आएंगीे।  तवायफ वेब सीरीज की शूटिंग करती हुई और लखनऊ को इंजॉय करती हुई राखी सावंत अभी 1 महीने तक के लखनऊ शहर में रहेंगी।

राखी सावंत पिंक ड्रेस में दिखाई दे रही थी और कलाकार भी उनके साथ सम्मिलित रहे। लाइन प्रोड्यूसर रिजवान खान से वार्तालाप के पश्चात पता चला की यह वेब सीरीज में अभिनेता मुकेश ऋषि अश्मित पटेल तथा राखी सावंत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मारूफ मिर्जा के जरिए निर्देशित वेब सीरीज के निर्माता अवि कश्यप है और शनिवार को कुछ सीन अंबेडकर पार्क के पास भी कराए जाएंगे।

जाने कहां-कहां हुई शूटिंग?

शनिवार को कुछ सीन लखनऊ के अंबेडकर पार्क के पास कराए गए और राखी सावंत का गाना भी वहां पर शूट किया गया। इसके अलावा गोमती नगर तथा जानकीपुरम में घर के अंदर भी कुछ सीन शूट किए गए हैं।

लखनऊ शहर के किन क्षेत्रों में अभी बाकी है शूटिंग?

वेब सीरीज की शूटिंग का शहर में शेड्यूल तकरीबन 1 महीने तक चलेगा जिसमें शहर की अलग-अलग लोकेशन पर सीन फिल्माए जाएंगे। इसमें गोमती नगर क्षेत्र और जानकीपुरम तथा चौक और पुराना लखनऊ के साथ-साथ अन्य लोकेशन भी सम्मिलित की गई हैं।

 

अन्य कलाकारों के भी आने का है अंदेशा।

इस वेब सीरीज के जरिए अभी लखनऊ में अन्य कलाकार भी आयेंगे इसमें नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे जो अगले हफ्ते तक के शहर आ सकते हैं। इसके अलावा इसमें शहर के 20 से ज्यादा कलाकार दिखाई देंगे। सुना जा रहा है की राखी जयसवाल, देवेंद्र मोदी वंदना सिंह नियाज खान मेराज आलम के साथ-साथ अन्य कलाकार भी इस वेब सीरीज में सम्मिलित हैं।

Leave a Comment