लखनऊ में हुआ हादसा – इंजीनियरिंग छात्रा ने सड़क के किनारे करी ऐसी चौका देने वाली हरकत के लोग सहम गए हैं।

लखनऊ में हुआ हादसा – इंजीनियरिंग छात्रा ने सड़क के किनारे करी ऐसी चौका देने वाली हरकत के लोग सहम गए हैं।

 

 

 

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )   मंगलवार को लखनऊ शहर में एक छात्रा ने ऐसे दिल दहलाने वाली हरकत की के लोग सहम से गए लोगों ने पुलिस को फौरन सूचना दी और पुलिस से उस छात्रा को अस्पताल ले कर तुरंत पहुंचे परंतु डॉक्टरों ने कहा उसकी मृत हो गई है।

 

 

जी हां, उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक चौका देने वाला हादसा सामने आया है। पीजीआई थाने से कुछ ही कदम की दूरी पर सड़क के किनारे स्कूटी से एक युवती पहुंची और उस युवती ने खुद पर पेट्रोल डाल के खुद को ही आग लगा ली। जब तक के लोग वहां पर पहुंचते की वह गोली सी बनी इधर-उधर बेचैनी से दौड़ने लगी। देर शाम के समय इस घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिली तो वह हैरत ज़दा हो गए। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस वहां पर पहुंची और उस युवती को हॉस्पिटल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने कहा की उसकी मृत्यु हो गई है।

 

 

 

बता दें की यह घटना रायबरेली रोड के समीप पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क के समीप की है। यह मंगलवार की शाम तकरीबन 6:30 बजे की है सौम्या कश्यप जिसकी उम्र तकरीबन 28 वर्ष की थी। इसके पिता का नाम मुन्ना लाल कश्यप रहने वाले यह सीतापुर सदर के हैं और इनकी स्कूटी लाल रंग की जिससे सौम्या कश्यप आई और वह स्कूटी से उतरी। सड़क के किनारे झोपड़पट्टी के पास पहुंचने पर उसने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। इस सीन को देखते ही। लोग सोच में पड़ गये और सौम्या को जैसे ही आग लगी। सौम्या गोला बन कर के पूरे में दौड़ने लगी। लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी तथा बीनू सिंह तथा और भी अधिकारी वहां पर पहुंचे। पुलिस फौरन वहां पर सेे लेकर के हॉस्पिटल गई परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।

 

 

पूछताछ के दौरान पता चला के सौम्या ने 2015 में राजस्थान से इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक किया था। मंगलवार को वह काफी परेशान थी। उससे जब पूछा गया घर में तो उसने कुछ नहीं बताया और उसके बाद वह शाम 4:00 बजे घूमने जा रही है। यह कह कर के घर से बाहर निकली। बेटी जब काफी देर तक के घर वापस नहीं लौटी और उसका मोबाइल फोन भी घर पर ही था तथा पर्स जब देखा गया तो वह भी घर पर ही छोड़ कर के गई है तो इस पर परिवार जन थोड़ा सा घबराए कुछ उनको शक हुआ तो उन्होंने खोजबीन प्रारंभ की काफी तलाश किया और वह नहीं मिली। जब बहुत ज्यादा तलाश किया तो पता चला और इसकी सूचना घरवालों को पुलिस ने ही दी के और कहा के पीजीआई थाने परिवार के लोग तुरंत पहुंच जाएं शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया ,अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि सौम्या ने आखिर इस बुरी तरीके से आग क्यों लगाई और क्या कारण था पुलिस अभी शिनाख्त कर रही है।

Leave a Comment