लखनऊ में 21 नवंबर बिखेरेगा अपना रंग  ये शनिवार का दिन रहेगा खास।

लखनऊ में 21 नवंबर बिखेरेगा अपना रंग  ये शनिवार का दिन रहेगा खास।

 

Lucknow,( कुलसूम फात्मा )  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यह दिन शनिवार का खास ही अपना रंग दिखाएगा क्योंकि इस दिन उत्तर प्रदेश की राज्यपाल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अपने शुभ चरण रखेगी ओर अपना जन्मदिन गोसाईगंज में स्थित है नारी बंदी निकेतन में मनाएंगी और दोपहर 2:00 बजे से भारत  में बुंदेलखंड की भूमिका और बुंदेली लोक संस्कृति का विकास पर सेमिनार होगा। इसके साथ ही साथ शहर में आज के दिन दिन भर होने वाले प्रोग्राम के बारे में जाने।

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल शाम 4:00 बजे गोसाईगंज में स्थित नारी बंदी निकेतन में अपने शुभ चरण रखेंगी ,राज्यपाल महिला बंदियों के साथ इसबार अपना जन्मदिन मनाएंगी शनिवार को अनुरागिनी संस्था के तत्वाधान में शाम 5:00 बजे आईसीसीएमआरटी प्रेक्षा ग्रह तथा रिंग रोड इंदिरा नगर में बुंदेलखंड की लोक संस्कृति और लोक परंपराओं एवं खास त्योहारों से संबंधित बुंदेलखंड त्योंहारो का आयोजन किया जा रहा है इसका वेलकम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करने के लिए आएँगे।

 

जाने कार्यक्रम के बारे मे –

शनिवार दोपहर 2:00 बजे से बुंदेलखंड की भूमिका और बुंदेली लोक संस्कृति का विकास पर सेमिनार होगा और ग्लोबल इन्साइक्लोपीडिया ऑफ रामायण योजना में केंद्रीय संस्कृति विभाग और अयोध्या शोध संस्थान तथा बंगाल रामायण शोध समूह की तरफ से अंतरराष्ट्रीय वेबीनार का आयोजन होगा। इसके साथ ही राम एंड राम कथा बियोंड द बॉर्डर इस शीर्षक वाली वेबीनार में अंतर्राष्ट्रीय लेवल के वक्ता तथा कलाकार सम्मिलित हो रहे हैं।

Leave a Comment