लखनऊ वासियों के लिए आवश्यक सूचना – लखनऊ में रहेगी सोमवार को हलचल इसे देखकर करें अपने दिन का प्रारंभ।

लखनऊ वासियों के लिए आवश्यक सूचना – लखनऊ में रहेगी सोमवार को हलचल इसे देखकर करें अपने दिन का प्रारंभ।

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )   सोमवार की शाम को लखनऊ में कुछ खास होने वाला है। इस शाम को खास लखनऊ में हलचल रहेगी।
जिसकी जानकारी लखनऊ वासियों को होनी आवश्यक है। आईटी कॉलेज की तरफ से दोपहर 2:00 से 3 दिन आपदा प्रबंधन कार्यशाला का प्रारंभ होगा और लखनऊ विश्वविद्यालय के कला संकाय में सोमवार की शाम को अटल बिहारी बाजपेई स्मृति डॉ कुमार विश्वास काव्य से शाम सजेगी ।

जाने लखनऊ में सोमवार की शाम तक गतिविधियों के बारे में।

पिछले दिनों से सुना जा रहा है की कुमार विश्वास अपने कदम लखनऊ में रखेंगे। वह दिन आज आ गया है। कुमार विश्वास लखनऊ विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ आर्ट में सोमवार की शाम को अपने कदम रखेंगे और अटल बिहारी बाजपेई स्मृति तथा डॉ कुमार विश्वास का विशेष शाम को सजाएंगे जिसमें वह अपने रोचक अंदाज में यहां आए हुए लोगों का इंटरटेनमेंट करेंगे। साथ ही इस कार्यक्रम में वह लोग प्रवेश कर सकेंगे। जिन को आमंत्रित किया गया है। शाम को 5:30 बजे से यह कार्यक्रम प्रारंभ हो जाएगा।

इसके साथ ही साथ आईटी कॉलेज की तरफ से दोपहर 2:00 से 3 दिन आपदा प्रबंधन कार्यशाला का प्रारंभ होगा और सोमवार से नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजास्टर मैनेजमेंट तथा भारत सरकार की सहायता से यह कार्यक्रम को प्रारंभ किया जा रहा है। कॉलेज की शिक्षिकाओं को यह ट्रेनिंग दी जाएगी। साथ ही कोरोना के कारण यह कार्यशाला जूम एप पर चलाई जा रही है।

लखनऊ विश्वविद्यालय शताब्दी वर्ष में सोमवार के कार्यक्रम के बारे में जाने।

लखनऊ विश्वविद्यालय में 8:30 बजे से हॉकी मैच होगा। इसके साथ ही 9:30 बजे से हेरीटेज वॉक और 10:00 बजे से म्यूजियम विजिट कराया जाएगा। इसके साथ ही साहित्य का आयोजन 2:30 बजे से प्रारंभ किया जाएगा।

Leave a Comment