लखनऊ वासियों के लिए खुशखबरी मिलेगा लखनऊ से डायरेक्ट पटना और इंदौर की फ्लाइट।

लखनऊ वासियों के लिए खुशखबरी मिलेगा लखनऊ से डायरेक्ट पटना और इंदौर की फ्लाइट। 

 लखनऊ लखनऊ वासियों को मिला एक तोहफा पटना और इंदौर जाने वालों के लिए मिल गई सुविधा डायरेक्ट फ्लाइट इंदौर और पटना की अब लखनऊ से सुविधा उपलब्ध हो जाएगी चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से पटना हुआ इंदौर के लिए इंडिगो एयरलाइन की सीधी उड़ान शुरू की जा रही है।

 

इंदौर की के लिए 25 और पटना के लिए 26 अगस्त के दौरान इन सारी मूलभूत सुविधाओं को तथा फ्लाइट की सुविधा शुरू की जाएगी इसी क्रम में इंडिगो एयरलाइंस लखनऊ के लिए अपनी सुविधाओं का विस्तार कर रहे हैं

Terminal-2_at_Lucknow_International_Airport_at_Amausi
Terminal-2_at_Lucknow_International_Airport_at_Amausi

गुरुवार को यहां इंडिगो की ओर से लखनऊ से देहरादून और डायरेक्ट फ्लाइट्स फिर से शुरू कर दी गई है फ्लाइट में शारीरिक दूरी के पालन करते हुए यात्रियों को सफर कराया गया इसमें जो प्रोटोकॉल होते हैं वह सारी प्रोटोकॉल को इंडिगो एयरलाइंस द्वारा फॉलो  किया गया तथा यात्रियों द्वारा भी फॉलो करआया गया। 

 

 

वही 25 अगस्त को इंडिगो की फ्लाइट संख्या 7321 इंदौर से दोपहर 2:30 बजे रवाना होकर शाम 4:30 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर पहुंची वापसी में फ्लाइट संख्या 693 लखनऊ एयरपोर्ट से शाम 5:00 बजे रवाना होकर शाम 7:30 बजे इंदौर पहुंच जाएगी इसी क्रम में 26 अगस्त से लखनऊ से पटना के बीच फ्लाइट शुरू कर दी जाएगी। 

chaudhary-charan-singh-international-airport-amausi-ad-lucknow-airport-jdkh4
chaudhary-charan-singh-international-airport-amausi-ad-lucknow-airport-

 

फ्लाइट संख्या 36 लखनऊ एयरपोर्ट से रात 8:30 बजे रवाना होकर पटना पहुंचेगी बजे रवाना होगी 11:00 बजे 11:30 बजे सुबह 7:00 बजे से जयपुर उड़ान 26 अगस्त सुबह 7:00 बजे उड़ान लखनऊ से रायपुर की उड़ान 25 से शुरू होगी और भोपाल के बीच उड़ान 26 से शुरू हो रही है।

 

हालांकि आपको बता दें इसमें से कुछ यात्री देहरादून के भी सफर कर चुके हैं गुरुवार को देहरादून के एयरपोर्ट के शाम 4:45 बजे रवाना हुए यात्रियों ने सफर किया गया शाम 6:00 बजे रवाना होने की वजह से बहुत ही सुविधाजनक खोए हो गई है कोई कोविड-19 की वजह से थोड़ी आवाजाही तो कम देखी गई।

यात्रियों में उत्साह देखा गया साथ ही कोविड-19 वायरस से बचाव के लिए भी बहुत सारे उपाय अपनाए गए हैं सारे प्रोटोकॉल को फॉलो किए। 

Leave a Comment