लखनऊ वासियों के लिए खास खबर – लखनऊ से कानपुर राजमार्ग की आउटर रिंग रोड का निर्माण कार्य वर्ष 2021 तक हो जाएगा पूर्ण

लखनऊ वासियों के लिए खास खबर – लखनऊ से कानपुर राजमार्ग की आउटर रिंग रोड का निर्माण कार्य वर्ष 2021 तक हो जाएगा पूर्ण

 

 

 

 

लखनऊ,( कुलसूम फात्मा )   लखनऊ से कानपुर राजमार्ग की आउटर रिंग रोड निर्माण का कार्य का अपर मुख्य सचिव गृह तथा यूपी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने निरीक्षण करने के पश्चात निर्देश दिया कि यह कार्य तकरीबन 2021 तक के पूरा हो जाना चाहिए।

 

रविवार के दिन अपर मुख्य सचिव गृह तथा यूपी डाक के मुख्य कार्यपालक अवनीश कुमार अवस्थी ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। निरीक्षण करने के पश्चात उन्होंने निर्देश में कहा की कार्य जल्द ही पूरा होना चाहिए क्योंकि यह आउटर रिंग रोड, लखनऊ से कानपुर, हाईवे इसके साथ ही किसान पथ से अयोध्या मार्ग के लिए कनेक्टिविटी
जल्दी ही की जाइए, यह बहुत ही आवश्यक है। इसके लिए निर्माण कार्य में तेजी लाई जाए।

 

 

जाने कुर्सी रोड से सीतापुर रोड के मध्य चल रहा कार्य होगा कब तक पूरा?

 

सर्वप्रथम यूपी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने कुर्सी रोड से सीतापुर मार्ग के मध्य निर्माण हो रहे निर्माण कार्य के लिए डीएम को मिट्टी से सम्बन्धित परमिशन देने का निर्देश दिया। बाराबंकी के डीएम को मिट्टी की इजाजत देने के निर्देश के पश्चात उन्होंने ऐसे क्षेत्र जहां पर निर्माण कार्य चल रहा है, वहां पर जल्द ही हाई टेंशन लाइन को शिफ्ट किया जाए। निर्देश दिया। बता दें की कुर्सी रोड से सीतापुर मार्ग के मध्य चल रहा कार्य तकरीबन जून तक पूरा हो जाएगा। इसके साथ ही सीतापुर रोड से हरदोई रोड जाने वाले सेक्शन में रेल ओवर ब्रिज तथा गोमती नदी पुल के डिजाइन का अप्रूवल के लिए विभाग तेजी से कार्य करें निर्देश दिया।

Leave a Comment