लखनऊ ब्रेकिंग्स 

लॉकडॉन बढ़ने की संभावना:लखीमपुर से लेकर अयोध्या तक कोरोना के कई नए-नए मामले सरकार ने दिया लखनऊ में कंटेनमेंट जोन बनाने के फैसले कुल मामला लखनऊ में 1063 से ऊपर।  

लॉकडॉन बढ़ने की संभावना:लखीमपुर से लेकर अयोध्या तक कोरोना  के कई नए-नए मामले सरकार ने दिया लखनऊ में कंटेनमेंट जोन बनाने के फैसले कुल मामला लखनऊ में 1063 से ऊपर।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वायरस का कोहराम जारी है योगी सरकार ने बुधवार को 11 मई कंटेनमेंट जोन बनवाएं।

लगातार करोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है राजधानी लखनऊ में इस  वजह से लोगों के बीच थोड़ी दहशत बन गई है लोग घर से निकलने में सोच रहे हैं राजधानी में 11 महिला और 19 पुरुष है संक्रमित कुल 30 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं!

लखनऊ ब्रेकिंग्स 
लखनऊ ब्रेकिंग्स

लखनऊ राजधानी में जिस रूप से टेस्टिंग बढ़ती जा रही है उस हिसाब से करो ना पॉजिटिव मरीज संख्या  बढ़ते जा रहे हैं मीराबाई 20 पर पॉजिटिव पाए गए लखीमपुर के पॉजिटिव पाए गए करओना।

कोरोना  पॉजिटिव के कारन योगी सरकार  दोबारा सोच रही है इस परिस्थिति से कैसे निपटा जाये और लोगो को कैसे  राहत मिले क्यू की ऐसी स्थिति देश में पहली बार बनी है।

जैसी भयावह परिस्थिति बनती जा जा रही है इस पर फिर से रोक हो शक्तिओ है कुछ कुछ जगह पर वैसे उत्तरप्रदेश की सरकार इस पर काफी सोच समझ कर फैसला लेगी इसको किस तरह से निपटा जाए।

लखनऊ ब्रेकिंग्स
लखनऊ ब्रेकिंग्स

साथ-साथ लखनऊ में 50 रोगियों को डिस्चार्ज भी किया गया साथ में 30 और नए मरीज की मामले भी पाए गए।

 

लगातार संख्या में वृद्धि अभी तक अयोध्या में कोरोना के और छह नए मामले।

जनपद में आज फिर आए थे कोरोना के 6 नए मरीज। सक्रिय कोरोना पजितिव रोगी की संख्या से अधिक होने की वजह से 83.अमानीगंज ब्लॉक के दौरी गांव में एक ही परिवार के मिले चार कोरोना मरीज। मया ब्लॉक के पौसरा में एक व खुशहालगंज में एक कोरोना रोगी मिला। खुशहालगंज का कोरोना मरीज भर्ती है लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में। बाकी पांच मरीजों को आइसोलेट व गांव को सील करने की तैयारी शुरू।

कोरोना के कई नए मामले अयोध्या में लगातार मिल रहे हैं।

देखा जाए तो आज फिर पाया गया 6 नए मरीज अयोध्याम जनपद में समस्या बढ़ती जा रही है अगर देखा जाए की कुल संख्या 83 तक पहुंच गई है लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अनुकूल गंज का करना मरीज भर्ती हैं न्यूज़ सूत्रों के अनुसार देखा जाए तो।

Leave a Comment