सामान के बाद अब बच्चों की भी होने लगी है चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

सामान के बाद अब बच्चों की भी होने लगी है चोरी,
पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

लखनऊ ( कुलसूम फात्मा ) अभी तक तो सामान के चोरी होने की ही बातें सामने आया करती थी परंतु अब लोगों ने बच्चों को भी चुराना प्रारंभ कर दिया। दूरदराज नहीं बल्कि अब मोहल्ले में भी बच्चे खुलकर के खेल नहीं सकते हैं और यदि खेलते भी हैं तो उनके मां-बाप को यह सुकून नहीं रहेगा की मेरा बच्चा इसी मोहल्ले में है। क्योंकि अब तो लोगों ने बच्चों की भी चोरी शुरू कर दी है।

आशियाने के इंस्पेक्टर ने एफआईआर दर्ज होने के पश्चात बताया कि किला मोहम्मद निवासी प्राइवेट जॉब करता है और पवन ने ही पुलिस को सूचित किया कि घर के बाहर सुबह के समय 10:00 बजे खेलते हुए उनका बेटा प्रिंस नहीं मिल रहा है।

रिपोर्ट दर्ज कराने के पूर्व प्रिंस के पिता ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की और पड़ोसियों के पूछताछ के पश्चात सोनम रावत पत्नी राकेश के साथ बच्चे को देखा गया था। पुलिस टीम बनाकर बच्चे को खोजबीन तत्पश्चात करने लगी

जब पुलिस सोनम के घर पर पहुंची तो वहां पर कोई नहीं मिला। इसके पश्चात बच्चे की फोटो के साथ में सभी थानों को पुलिस ने सूचना दी। और बच्चे को खोजने का प्रयत्न करती रही।पुलिस ने लखनऊ विश्वविद्यालय के समीप सोनम को पकड़ा और प्रिंस को उसके माता-पिता को सौंपा प्रिंस सही सलामत था।

पुलिस ने बताया कि सोनम पर अपहरण की सभी धाराओं को लगाने के पश्चात मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। सोनम बच्चे को लेकर भागने की फिराक में ही थी। उन्होंने बताया कि सोनम से पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला की मानसिक स्थिति भी कुछ ठीक नहीं है।

स्थानीय लोगों से बातचीत करने के पश्चात पता चला कि इस महिला को शराब और नशे की भी आदत है। यह अक्सर नशे में धुत रहती है।
लोगों ने बताया कि नशे की लत के खातिर इसने अपने भी बच्चों को भेज डाला था।

Leave a Comment