सिलेंडर उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी – हो गया है नया सिलेंडर लॉन्च ये कम पैसों में बनाएगा हजारों लोगों का खाना।

सिलेंडर उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी – हो गया है नया सिलेंडर लॉन्च ये कम पैसों में बनाएगा हजारों लोगों का खाना।

 

 

 

 

 

सिलेंडर उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है। 1 दिसंबर से सिलेंडर उपभोक्ताओं के रेट में भी बदलाव नहीं किए गए इसके साथ ही इसी माह की 1 तारीख को जंबो सिलेंडर भी लॉन्च किया गया है जो की एक होते हुए भी हजारों लोगों का खाना बना देगा और किसी अन्य सिलेंडर की आवश्यकता नहीं पडे़गीे ।

जी हां, 1 दिसंबर को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने 425 किलोग्राम का जंबो सिलेंडर लॉन्च कर दिया है जो सभी आवश्यकता को पूरा करेगा। यह लंबे समय तक के चलने वाला सिलेंडर है। एलपीजी की खपत तथा घरेलू गैस के अलावा कमर्शियल सिलेंडरों की डिमांड और रेट को देखते हुए इंडियन ऑयल ने बढ़ रही इन आवश्यकताओं पर 425 किलोग्राम का जंबो सिलेंडर लॉन्च कर दिया है, जिससे की आवश्यकताएं पूर्ण हो सके।

 

इंडियन ऑयल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर उत्ते भट्टाचार्य से जब बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह सिलेंडर लंबे समय तक के चलने में बहुत अच्छा साबित हो रहा है। इसके साथ ही उद्योग जगत के लिए बहुत ही कारगर साबित होगा ।

उन्होंने बताया की इसका कानपुर में प्रोडक्शन प्रारंभ कर दिया गया है और दूसरे शहरों में भी जंबो सिलेंडर ग्राहकों के लिए बहुत उपलब्ध साबित हो रहा है।

Leave a Comment