सोनू सूद।भेजा ट्रैक्टर।अपनी बेटियों से हल जुतवाने वाले किसान को।

सोनू सूद।भेजा ट्रैक्टर।अपनी बेटियों से हल जुतवाने वाले किसान को।

सोनू सूद खेतों में हल चलाने के लिए अपनी बेटियों का उपयोग करने वाले किसान को भेजा एक  ब्रांड न्यू ट्रैक्टर अपनी तरफ से वह भी बिल्कुल फ्री में। 

हाल ही में आपने देखा होगा कि सोनू सूद काफी मदद करते हुए नजर आए होंगे आपको कई बार इस लॉकडॉन  के दौरान उन्होंने कई गरीब लोगों की बहुत मदद की है। 

इसमें बिहार के प्रवासी उत्तर प्रदेश के प्रवासी तथा कुछ उत्तराखंड के लोगों को उनके घर  तक जाने में कई बसें तथा और भी संसाधनों का उपयोग करने के लिए वह भी फ्री में उपलब्ध कराया था। 

 

हाल ही में सोनू सूद ने एक किसान के एक वीडियो का ट्वीट किया था इसमें पैसे नहीं होने के कारण किसान अपनी बेटियों से अपने खेत पर हल चलवा रहा था यह देखकर सोनू सूद का दिल पसीज गया और उस ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं अगर आपके पास पैसे नहीं तो हम अभी जिंदा हैं।

सोनू सूद। सारी उपोग की वस्तुवे और हम आपको ट्रैक्टर देंगे।  

 फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने एक किसान और उसके परिवार की मदद करते हुए और कसम भी खाई थी खेतों को जोतने के लिए ट्रैक्टर भेजने का वादा किया है।

अभिनेता सोनू सूद ने अब एक और परिवार के नायक बनते हुए पूरे देश के गौरव बनते जा रहे हैं।

उनका नाम का डंका इतना फैला हुआ है कि बिहार के प्रवासी तथा उत्तर प्रदेश के प्रवासी उनसे काफी खुश होते नजर आ रहे हैं कई प्रवासी बिहार के उन्होंने अपने नाम सोनू सूद के नाम से एक बढ़िया दुकान भी खोल कर रखा हुआ है।  

आपने देखा होगा की सोनू सूद ने टूवीट किया था जिसमें किसान अपने खेत की जुताई करने के लिए  अपने बेटियों से  ले रहे है। 

 जोतने में उसकी बेटियां मदद कर रही थी।

इसी में लिखा किसान अपनी बेटियों को हल के साथ जोतने  के लिए मजबूर है  . क्योंकि उसके पास बैल किराए पर लेने के लिए पैसे नहीं है

कोरोना वायरस महामारी के कारन घटा लगा। पिछली बार भी नुकसान हुआ था इस बार जो नुकसान हुआ है तो उनके पास पैसे नहीं है जिसे खेत की जुताई कर पाए और अपने परिवार का पेट पाल पाए।

 

तो यह वीडियो इतना वायरल हुआ है कि यह वीडियो वायरल होते हुए सोनू सूद के पास जा पहुंचा उसके पास पहुंचते ही उन्होंने जवाबी कार्रवाई करते हुए इस वीडियो को देखा और उसके किसान  को मदद करने का वादा भी किया है। 

 

Leave a Comment