स्वाट टीम की मदद से पकड़े गए इनामी अपराधी, जवाबी फायरिंग में एक घायल

लखनऊ:  काफी समय से शहर से फरार चल रहे इनामी अपराधियों को स्वॉट टीम और इटियाथोक पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है आपको बता दें एनआर इन अपराधियों पर हत्या और लूट के साथ-साथ कई अन्य अपराधिक मामलों को लेकर केस दर्ज है। 

इस विषय पर इटियाथोक के प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बयान जारी कर कहा कि दोनों शातिर  अपराधियों पर 25-25 हजार के इनाम घोषित है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को  देर रात मुखबीर द्वारा स्वॉट टीम को सूचित किया गया की  दोनों इनामी अपराधी गोंडा से धानेपुर किसी आपराधिक गतिविधि को अंजाम देने के मकसद से  दोपहिया बजाज पल्सर गाड़ी से निकले हैं। सूचना मिलते ही स्वॉट टीम सहित स्थानीय इटियाथोक पुलिस ने दोनों बदमाशों का पीछा किया। 

पीछा करते हुए पुलिस की टीम ने बदमाशों को कोतवाली इटियाथोक के बहलोलपुर के बेलवा बहुता मार्ग  के पास घेर लिया। जिसके बाद पुलिस वालों से बचने के प्रयास हेतु बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। अपने बचाव क्रम हेतु स्वाट टीम की ओर से भी बदमाशों पर फायरिंग किया गया। जिस दरमियान एक बदमाश के पैर पर गोली लगने की वजह से वह घायल हो गया। वही मौके पर मौजूद दूसरा बदमाश इस दौरान वहां से बच निकलने की कोशिश के दौरान इटियाथोक पुलिस टीम के द्वारा पकड़ लिया गया।

गौरतलब है कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ के दौरान घायल अपराधी को इटियाथोक के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। वही पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस मौके पर दो अवैध तमंचा, 8 जिंदा कारतूस के साथ दो पहिया वाहन भी बरामद किया गया है।

Leave a Comment