हाथरस घटना के मद्देनजर कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

लखनऊ: हाथरस घटना को लेकर देश भर में अलग-अलग इलाकों में विपक्षी दलों द्वारा पुरजोर तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। जहां एक ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी को हाथरस घुसने नहीं दिया गया एवं उन्हें हिरासत में ले लिया गया। तो वहीं दूसरी ओर लखनऊ के हजरतगंज के जीपीओ के पास सपा के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। इन कार्यकर्ताओं के द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन की वजह योगी सरकार के अंतर्गत आने वाली कानून व्यवस्था की निंदा करना था।  सभी मिलकर इस घटना से जुड़े आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश रजा और सपा युवजन समाज के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी के साथ-साथ 100 से भी ज्यादा सपा के कार्यकर्ता दोपहर के करीब 3:30 बजे से जीपीओ के पास पहुंचकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

हालांकि कुछ देर बाद पुलिस उस इलाके में पहुंचकर उन कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज किया। आपको बता दें की अनीश रजा और अरविंद गिरी के साथ-साथ करीब 50 सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लेकर आलमबाग के इको गार्डन पार्क में छोड़ दिया।

Leave a Comment