हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर 2 की जाने क्या है कहानी ?

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर 2 की जाने क्या है कहानी ?

 

 

हाल ही में रिलीज हुई मिर्जापुर 2 वेब सीरीज
का कुछ हिस्सा लखनऊ शहर में भी हुआ है शूट तथा वेब सीरीज के कलाकारों से पूछने पर उन्होंने बताया कि
वेब सीरीज में अभिनेता अभय गुप्ता , अभिनेत्री राखी जयसवाल ,अभिनेता आकाश पांडे,और वरुण धवन रविशंकर शुक्ला के बेटे शरद शुक्ला ने कलाकारी से इस वेब सीरीज में चार चांद लगाएं हैं।

 

अभिनेता अभय गुप्ता से बातचीत के दौरान पता चला उन्होंने इसमें नेगेटिव रोल करा है
बताते हैं कि उनको अली फजल (गुड्डू पंडित) दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना भैया )को जान से मारने की सुपारी देते हैं और मुन्ना भाई को इस बात की खबर हो जाती है। फिर वह अपने गुंडों को भेज कर मुझे चालाकी से अपनी बातों में उलझा कर खुद वहां पहुंच जाते है और मेरा मर्डर करवा देते हैं।

 

राखी जायसवाल ने इस सीरीज में अपने किरदार का विस्तार करते हुए बताया कि वह एक चश्मदीद गवाह का किरदार निभा रही है। वह बताती हैं कि मेरे पास एडवोकेट पूछताछ के लिए आते हैं परंतु मैं अपने परिवार और अपनी जान बचाने के कारण डर से गवाही देने से इंकार कर देती

आकाश पांडे बताते हैं कि वह एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। और वह बताते हैं कि मुझे गुड्डू पंडित घायल अवस्था में मिलता है।और उसके बहुत ज्यादा खून बह रहा होता है।
जब मेरी और उसकी लड़ाई होती है गोलू आ जाती है और मैं उसको भी पीटता हूँ।

 

अभिनेता वरुण बताते हैं कि वह और शारद शुक्ल लड़ाई के मूड में नजर आ रहे हैं वह और रविशंकर बिजनेस पार्टनर है। उनकी मौत के पश्चात शरद सारा व्यापार अपने आप संभाल लेता है। एक मीटिंग के चलते ही मेरी और शरद की बहस होती है जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी देता है और मेरा मूड खराब जाता है।

Leave a Comment