14 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने दिया मुआवजा देने का निर्देश जाने क्या था मामला ?

14 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने दिया मुआवजा देने का निर्देश जाने क्या था मामला ?

 

प्रतापगण ( कुलसूम फात्मा ) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने गुरुवार के दिन प्रतापगढ़ में 14 लोगों की हादसे में मौत हो जाने पर शोक जताया।और कहा कि इन पीड़ित परिवारों की जो भी हो सहायता की जाएगी। यह हादसा तकरीबन रात के समय हुआ जिसमें 14 लोग गंभीर घायल हो गए और उसके बाद उनकी मौत हो गई।

गुरुवार को प्रतापगढ़ में हुए हादसे में मुख्यमंत्री ने कहा की इन मृतकों के परिवारों जनों के परिवार वालों की जितनी भी हो सके, सहायता की जाएगी और उनको दो दो लाख मुआवजा देने की घोषणा भी क हादसे में इन 14 लोगों की मृत्यु होने की खबर पाते हैं। योगी आदित्यनाथ ने बेहद शोक जताया और सहायता करने के निर्देश दिए।

प्रतापगढ़ में हुए हादसे का मामला यह था कि चालक बोलेरो को चला रहा था और चलाते-चलाते उसकी आंख लग गई। इसी दौरान बोलेरो जाकर के एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई इसमें पुरुष और महिलाएं और बच्चे सभी थे। आधी रात्रि में हुई इस घटना के पश्चात हड़कंप मच गयी।


घटना घटित होने के पश्चात एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे मरने वाले सभी लोग कुंडा थाना क्षेत्र के चौसा जिला पुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की शादी में सम्मिलित होकर घर लौट रहे थे।और यह सुनील की बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर में गए थे। यह सभी लोग महिलाओं तथा बच्चे समेत बुलेरो में बैठे कर वापस हो रहे थे। कुंडा स्थित गांव लौट रहे सभी की देर रात में हादसे में मौत हो गई तो मुख्यमंत्री ने शोक जताते हुए मुआवजा देने का निर्देश दिया।

Leave a Comment