24 नवंबर को किया गया स्पेशल ट्रेन का संचालन जाने कहां से कहां तक चलेगी यह ट्रेन ।

24 नवंबर को किया गया स्पेशल ट्रेन का संचालन जाने कहां से कहां तक चलेगी यह ट्रेन ।

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा ) रेलवे ने बुधवार से स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। जी ट्रेन मार्च के पश्चात बंद कर दी गई थी। जिसको वर्तमान समय में रेलवे स्पेशल ट्रेन के नाम से चलाएगा।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रेलवे ने बुधवार को स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाने का निर्णय लिया है। ग्वालियर से बलरामपुर के मध्य ये ट्रेन चलेगी। और यह स्पेशल ट्रेन लखनऊ के रास्ते चलेगी पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य अधिकारी पंकज कुमार सिंह से वार्तालाप करने के पश्चात पता चला कि सुशासन स्पेशल ट्रेन का संचालन बुधवार से अगले आदेशों के आने तक के किया जाएगा।

और बुधवार को 04199 ग्वालियर बलरामपुर स्पेशल ट्रेन चलेगी। यह स्पेशल ट्रेन ग्वालियर से 2:55 पर छूटेगी और अगले दिन सुबह ही ये 3:30 बजे लखनऊ तक तथा बलरामपुर को 7:45 पर पहुंच जाएगी। वहीं दूसरी ओर स्पेशल ट्रेन बृहस्पतिवार को 04199 बलरामपुर चलेगी और इस स्पेशल ट्रेन का समय बलरामपुर से 11:55 पर चलने का होगा और लखनऊ पहुंचने का समय 16 :00 बजे तक ग्वालियर, अगले दिन तड़के सुबह 5:10 पर पहुंचेगी। यह 17 कोच की स्पेशल ट्रेन में 2 पावर कार पास जनरल दो थर्ड एसी तथा 1 सेकंड एसी की कोच लगाई जाएगी।

और इस ट्रेन का ठहराव मोरना, आगरा कैंट, मथुरा, निजामुद्दीन, फरीदाबाद, गाजियाबाद, मुरादाबाद तथा बरेली गोंडा रेलवे स्टेशनों पर । उपर्युक्त स्थानों पर यह ट्रेन रूक कर अपना सफर आगे का तय करेंगी।

Leave a Comment