लखनऊ में सरकार ने तकरीबन 188 सीनियर फिजीशियन का किया तबादला जल्द ही कराई जाए नई तैनाती दिए निर्देश ।

लखनऊ में सरकार ने तकरीबन 188 सीनियर फिजीशियन का किया तबादला जल्द ही कराई जाए नई तैनाती दिए निर्देश ।

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )  लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल के परामर्शदाता डॉ विष्णु देव प्रसाद के साथ-साथ प्रदेश के अन्य सीनियर फिजीशियन का सरकार ने तबादला कर दिया है।   बलरामपुर अस्पताल के डॉक्टर विष्णु प्रसाद ही नहीं बल्कि स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मौलश्री मेहता का भी तबादला कर दिया गया है।

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सीएमओ कार्यालय से संबंध तथा स्त्री रोग के विशेषज्ञों का तकरीबन 188 सीनियर फिजीशियन का उत्तर प्रदेश सरकार ने ट्रांसफर  कर दिया ट्रांसफर करने के पश्चात जल्द ही नई तैनाती इन स्थानों पर की जाए निर्देश दिए हैं और कार्यभार संभाला जाए।

 

बता दें की इन चिकित्सकों का ट्रांसफर लखनऊ के अस्पताल में या फिर चिकित्सा तथा स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के किसी कार्यालय में किया गया है। और बहुत जल्द दूसरी डिस्ट्रिक्ट से लखनऊ के अस्पताल में तथा दूसरे कार्यालय से लखनऊ के अलग-अलग अस्पतालों तथा कार्यालय में इन स्थानों पर चिकित्सकों को तैनात किया जाएगा।

शासन ने चिकित्सकों का ट्रांसफर इसलिए किया जिससे कि सेवाओं को बेहतर और भी बनाया जा सके। यह ट्रांसफर शनिवार के दिन शासन ने स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर और भी बनाने के लिए किया।

Leave a Comment