लखनऊ ब्रेकिंग्स

पुरे प्रदेश।में “कोविड-19” केस 41384 से ऊपर चला गया है। उसी में से 1012 लोगों की जान भी चली गई है

 मिली जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 

हलांकि यूपी सरकार ने भी टेस्टिंग का लक्ष्य रखा गया है 50000  हर दिन हो इसका एक लक्ष्य रखा गया है पिछले कुछ घंटों में 1650 कोरोना के मरीज आए हैं सामने।

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के मामले काफी गंभीर रूप लेता जा रहा है प्रदेश में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 41000 को भी पार कर गई है।

दूसरी तरफ इस कोरोनावायरस की बीमारी ने चपेट में आकर जान से हाथ धोने वाले की संख्या में 1000 से ऊपर जा पहुंची है सरकारी अधिकारियों का कहना है। कि हम लगातार अपनी टेस्टिंग  स्थापित करने की तथा क्षमता बढ़ाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। 

पिछले कुछ दिनों से निरंतर ही 40000 से ऊपर टेस्टिंग प्रतिदिन किया जा रहा है मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ ने रोजाना अपना लक्ष्य रखा है कि बीते दिनों से जो हाल प्रदेश वासियो का हो रही है इससे ध्यान में रखते हुवे। जल्द से जल्द टेस्टिंग कपैसिटी बढ़ाई जाये। 

मुख्या मंत्री  का लक्ष्य है की इसमें फिलाला जो टेस्टिंग होरही है उसे  बढ़ा  कर कम से कम रोजाना  50000 – किया जाए और उनका कहना है की जल्द ही हम इस लक्ष्य को पूरा कर लेंगे।

लखनऊ ब्रेकिंग्स

इस बीच मेरठ की सीट से भाजपा विधायक कोविड-19 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। 

मेरठ में भाजपा विधायक विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है साथ में 40 नए मामले भी पॉजिटिव पाए गए हैं। 

 

जिले में के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है रोज कोई न कोई मरीज सामने आ रहे हैं और इससे काफी चिंता बढ़ रही है स्वास्थ्य विभाग के लोगों को पिछले 24 घंटे में विधायक समेत 44 नहीं करना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा के विधायक के आने के बाद कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा है।  

 देखा जाए तो कुछ घंटों में रिकॉर्ड मामले सामने आ गए हैं उन्होंने कहा कि इन मामले के साथ ही प्रदेश में उत्तर प्रदेश में कुल कोरोना  संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 41383 हो गई है।   इसमें 25743 लोग इलाज के बाद पूरी तरह से बिल्कुल घर जा चुके हैं और स्वस्थ हो चुके हैं अधिकारीयो का कहना है की परदेश  में  कुल कोरोना के 14628 मामले हैं जिनका अलग-अलग हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 

Leave a Comment