big news – अचानक से विमान में यात्री की हुई तबीयत खराब , मची भगदड़ जिससे रुका विमान लखनऊ में , फिर हुआ कुछ ऐसा।

big news – अचानक से विमान में यात्री की हुई तबीयत खराब , मची भगदड़ जिससे रुका विमान लखनऊ में ,
फिर हुआ कुछ ऐसा।\

 

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंडिगो विमान को लैंड बीच में ही कराया गया है। बता दें की विमान दिल्ली से बागडोगरा जा रहा था। और एकदम से राजधानी में मेडिकल आपातकालीन लैंड कराया गया।

 

राजधानी में दिल्ली से बागडोगरा जा रहे हैं। इंडिगो विमान को लखनऊ में आपातकालीन इमरजेंसी के कारण लैंड कराया गया। इस विमान की लैंडिंग कराने का कारण था की विमान में बैठे हुए कुछ सैन्य अधिकारियों की अचानक से तबीयत खराब हो गई ।   ये विमान सुबह के समय तकरीबन 9:50 पर राजधानी में उतरने की अनुमति मिलने के पश्चात ही उतरा मेडिकल आपातकालीन के कारण इस विमान को राजधानी एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन दी गई

 

उसके बाद फिर वहां से जिन लोगों की तबीयत खराब हो रही थी उनको फौरन एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। फिलहाल अभी उनकी हालत स्थिर  हैं।  बता दें की शुक्रवार को दिल्ली से पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग में स्थापित सबसे ऊंचा जो हवाई अड्डा है वहां से एक बागडोगरा के लिए इंडिगो की लगभग 6ई 5023 फ्लाइट जिसने सुबह के समय 7:41 पर दिल्ली से   उड़ान भरी , और जिसमें से एक यात्री की एकदम से तबीयत खराब हो गई।

 

ये फ्लाइट लखनऊ से थोड़ा आगे बड़ गई थी परंतु यात्री की तबीयत खराब होने पर इसे फौरन एटीसी लखनऊ को सूचित कर फायर ब्रिगेड की एंबुलेंस फौरन भेज दी गई। अधिकारियों की भी एक टीम पहले से रनवे पर पहुंच गई थी। सुबह के समय तकरीबन 9:50 पर विमान जैसे ही लैंड किया उस बीमारी यात्री को फायर ब्रिगेड की एंबुलेंस ने 9:25 पर ले लिया और उसे 108 सेवा की एंबुलेंस के द्वारा रवाना किया।

Leave a Comment